बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

अब पोस्टर वार में कूदी कांग्रेस, लखनऊ में लगाए सीएम योगी और डिप्टी सीएम केशव के पोस्टर्स

न्यूज डेस्क/अमर उजाला, लखनऊ Published by: ishwar ashish Updated Sun, 15 Mar 2020 12:22 PM IST
विज्ञापन
Lucknow poster war: congress put poster of cm yogi and deputy cm kesav prasad in VIP area of lucknow
- फोटो : social media

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में हुई हिंसा के आरोपियों से वसूली को  लेकर पोस्टर वार की राजनीति में समाजवादी पार्टी के बाद अब कांग्रेस भी कूद गई है। पोस्टर वार में यूपी सीएम योगी को अब उनके घर में ही घुसकर चुनौती मिली है।
विज्ञापन


भाजपा दफ्तर सहित हजरतगंज के सबसे वीआईपी इलाके में जगह-जगह भाजपाई दंगाइयों से भी वसूली के पोस्टर्स लगे हैं। शहर में यह पोस्टर कांग्रेस युवा नेता सुधांशु वाजपेयी की तरफ से लगाए गए हैं। जिनमें यह पूछा गया  है कि जनता जवाब चाहती है कि इन दंगाइयों से वसूली कब तक होगी।


उनका कहना है यदि बिना कोर्ट की प्रक्रिया पूरी हुए ही कोई दंगाई है तो सबसे पहले मुख्यमंत्री-उपमुख्यमंत्री स्वयं दंगाई हैं।  मुख्यमंत्री,उपमुख्यमंत्री खुद अपने चुनावी हलफनामे के आधार पर दंगों के आरोपी हैं, यही नहीं उप्र भाजपा के भी कई नेता गोरखपुर और मुजफ्फरनगर-सहारनपुर और मऊ दंगों में आरोपी हैं।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

इससे पहले सपा ने भाजपा के पूर्व विधायक का लगाया था पोस्टर

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us