लव जिहाद के खिलाफ निकाली रैली, उठी कानून बनाने की मांग

अमर उजाला टीम डिजिटल/जयपुर Updated Thu, 09 Nov 2017 06:46 PM IST
VHP rally against love jihad in jodhpur
सभा को संबोधित करते लोग
जोधपुर में पायल के आरिफा बनने के बाद से हिन्दू संगठनों द्वारा शुरू हुआ विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज लव जिहाद और धर्मांतरण के विरोध में विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल सहित हिन्दू संगठनों की ओर से धर्मसभा और आक्रोश रैली का आयोजन किया गया।
विहिप की ओर से आयोजित धर्मसभा में विभिन्न हिन्दू संगठनों से जुडे़ लोगों ने शिरकत की। इसके बाद कार्यक्रम स्थल आनंद सिनेमा के पास से आक्रोश रैली निकाली गई। यह रैली आनंद सिनेमा से रवाना होकर विभिन्न मांर्गों से होते हुए जिला कलक्ट्रेट पहुंची। इसके बाद विहिप कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन को सरकार के नाम ज्ञापन सौंपा।
 
ज्ञापन में बढ़ते धर्मांतरण और लव जिहाद के मामले में केन्द्र सरकार से इस सबंध में संसद में कानून लाने की मांग की। इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए विहिप नेता महेन्द्र सिंह ने बताया कि देश में कई लोग हिन्दू लड़कियों को बहला-फुसलाकर धर्म परिवर्तन करवाने का कार्य कर रहे हैं।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Jhajjar/Bahadurgarh

धनखड़, बराला व कैप्टन की मंशा खराब, नहीं चाहते प्रदेश में बने भाईचारा

धनखड़, बराला व कैप्टन की मंशा खराब, नहीं चाहते प्रदेश में बने भाईचारा

19 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: कॉलेज में युवक को नंगा कर पीटा, वीडियो वायरल होने पर हुआ खुलासा

जयपुर के निम्स मेडिकल कॉलेज से एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक को खंभे से बांधकर उसकी पिटाई की जा रही है यहां तक की उसके कपड़े भी उतार दिए गए हैं।

16 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen