बेकाबू होकर रावी नदी में गिरी कार, इंजीनियर की मौके पर मौत

ब्यूरो/अमर उजाला, चंबा Updated Sun, 15 Jan 2017 10:17 AM IST
Engineer Killed in Car Accident at Chamba.
हिमाचल के चंबा-भरमौर मार्ग पर एक कार हादसे में इंजीनियर की मौत हो गई। हादसा शुक्रवार शाम हुआ। इंजीनियर दिनेश चंदेल (30) पुत्र राम प्रकाश निवासी बैहनाजट्टा (बिलासपुर) कार्यालय जा रहे थे।
इसी दौरान ढकोग नामक स्थान पर उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर रावी नदी में गिर गई। इससे इंजीनियर दिनेश चंदेल की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की मौजूदगी में शव को कार से बाहर निकाला गया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शनिवार को दिनेश चंदेल के परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम किया गया। शव परिजनों को सौंप दिया है। दिनेश चंदेल उपमंडल भरमौर की उप तहसील होली में निर्माणाधीन एक विद्युत परियोजना में कार्यरत था।

चंबा-भरमौर मार्ग खूनी हादसों के लिए जाना जाता है। यहां सड़क पर वाहन चलाते समय सावधानी हटी दुर्घटना घटी की कहावत को सच होते देर नहीं लगती है। डीएसपी चंबा हेडक्वार्टर वीर बहादुर ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा कर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है।  मामले की जांच की जा रही है।

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: शिमला के डगेनी गांव में लगी भीषण आग, जलकर राख हुए कई घर

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के डगेनी गांव में भीषण आग लग गई। जानकारी के अनुसार ये आग पहले गांव के आसपास के जंगल में लगी लेकिन हवा का रुख गांव की तरफ होने की वजह से कई घर भी आग की चपेट में आ गए।

23 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen