एटीएम काटने की कोशिश

अमर उजाला, पानीपत Updated Fri, 24 Jan 2014 12:26 AM IST
पानीपत। थर्मल कॉलोनी स्थित स्टेट बैंक ऑफ पटियाला के एटीएम को काटने का प्रयास किया। सर्दी के इस मौसम में एटीएम काटने की यह दूसरी कोशिश है।

मतलौडा पुलिस ने शाखा प्रबंधक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। थर्मल कॉलोनी स्थित स्टेट बैंक ऑफ पटियाला के एटीएम में विगत रात को कोई व्यक्ति घुस गया। उक्त व्यक्ति ने एटीएम को काटकर पैसे निकालने का प्रयास किया। लेकिन एटीएम मशीन नहीं कटी।

बुधवार सुबह सूचना मिलने पर बैंक अधिकारी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया। शाखा प्रबंधक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद थर्मल चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और नमूने जुटाए। पुलिस न शाखा प्रबंधक कुंदन लाल की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। थर्मल चौकी प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने इसमें मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पानीपत में मेयर के भाई का अपहरण! एक किडनैपर दबोचा गया

पानीपत में मेयर सुरेश वर्मा के छोटे भाई नरेश को अगवा कर लिया गया। किडनैपर्स ने नरेश को यूपी में ले जाने की कोशिश की पर नाकेबंदी की वजह से नरेश को बबैल रोड पर ही छोड़कर भाग निकले।

10 दिसंबर 2017