कामर्शियल वाहनों के लिए दिया समय

अमर उजाला, पानीपत Updated Fri, 24 Jan 2014 12:15 AM IST
पानीपत। एसपी सतीश बालन ने यार्न एसोसिएशन की मांग पर कामर्शियल वाहनों का प्रबंधन करने के लिए 45 दिन का समय दिया है। इस बीच ट्रैक्टर ट्रालियों की रात्रि नौ बजे से सुबह छह बजे तक चल सकेंगे। पुलिस अधीक्षक सतीश बालन ने यार्न डीलर एसोसिएशन की मांग पर यह फैसला लिया है।

एसोसिएशन के पदाधिकारी वीरवार को एसपी से मिले। उन्होंने कहा कि ट्रैक्टर ट्रालियों में धागा लाते व ले जाते हैं। कई दिन से पुलिस इनको लगातार बंद कर रही है। इससे उनको परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उनका धागा समय पर एक दूसरी जगह नहीं पहुंच पाता।

एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने इन ट्रैक्टर ट्रालियों की जगह कामर्शियल वाहनों का प्रबंध करने के लिए 45 दिन का समय मांगा। एसपी ने कहा कि इस बीच ट्रैक्टर ट्राली रात्रि नौ बजे से सुबह छह बजे तक चलाए जा सकेंगे। शहर में दिन के समय इन वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा। उन्होंने कहा कि पांच मार्च के बाद ट्रैक्टर ट्रालियों पर पूरी तरह से वर्जित कर दिया जाएगा। ऐसे वाहनों का चालान किया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

पानीपत में मेयर के भाई का अपहरण! एक किडनैपर दबोचा गया

पानीपत में मेयर सुरेश वर्मा के छोटे भाई नरेश को अगवा कर लिया गया। किडनैपर्स ने नरेश को यूपी में ले जाने की कोशिश की पर नाकेबंदी की वजह से नरेश को बबैल रोड पर ही छोड़कर भाग निकले।

10 दिसंबर 2017