Hindi News ›   Haryana ›   Mahendragarh/Narnaul ›   STF recovered liquor from truck in Mahendragarh

महेंद्रगढ़: कागजों में जलजीरा लेकर ट्रक जा रहा था गुजरात, पुलिस ने ली तलाशी तो निकली राजस्थान की शराब

संवाद न्यूज एजेंसी, महेंद्रगढ़ (हरियाणा) Published by: रोहतक ब्यूरो Updated Sat, 11 Sep 2021 11:26 PM IST

सार

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में ऐसा मामला सामने आया जिसकी सच्चाई जान पुलिस भी हैरान रह गई। यहां कागजों पर एक ट्रक में गुजरात जलजीरा लेकर जाया जा रहा था लेकिन पुलिसकर्मियों ने जब तलाशी ली तो हैरान रह गए। ट्रक से शराब बरामद हुई, जो राजस्थान ले जाई जा रही थी। 
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

सतनाली बॉर्डर पर गांव जवाहर नगर के पास स्पेशल स्टाफ की टीम ने देर शाम अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा। ट्रक में रखी शराब को जोधपुर ले जाया जा रहा था। पुलिस द्वारा बरामद की गई अवैध शराब की कीमत करीब 75 लाख रुपये आंकी गई है।

विज्ञापन


ट्रक चालक द्वारा दिखाए कागजात के अनुसार ट्रक में जलजीरा था लेकिन पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर ट्रक से अवैध रूप से रखी शराब बरामद की गई। पुलिस ने ट्रक चालक नवीन (बदला हुआ नाम) को गिरफ्तार कर लिया जिसे शनिवार को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे दो दिन के रिमांड पर भेज दिया गया। ट्रक चालक से पूछताछ की जा रही है।


गुप्त सूचना के आधार पर स्पेशल स्टाफ की टीम ने तुरंत कार्यवाई करते हुए सतनाली बॉर्डर पर जवाहर नगर के पास एक ट्रक को रोककर चेक किया तो उसमें कई लेबल की शराब की पेटियां रखी हुई थीं।

पुलिस ने ट्रक से 1159 पेटियां अवैध शराब की बरामद की जिनकी कीमत करीब 75 लाख रुपये आंकी गई है और साथ ही ट्रक को भी जब्त कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ सतनाली थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है। ट्रक चालक से पूछने पर उसने बताया कि ट्रक में जलजीरा है और वह गुजरात लेकर जा रहा है।

ट्रक चालक द्वारा दिखाए गए कागजों में भी दर्शाया हुआ था कि ट्रक में जलजीरा है और गुजरात ले जाया जाएगा लेकिन पुलिस द्वारा ट्रक की तलाशी लेने पर ट्रक से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद हुई। ट्रक चालक द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह यह शराब जोधपुर लेकर जा रहा था। पुलिस द्वारा ट्रक चालक से पूछताछ की जा रही है।

सभी थाना प्रभारियों, चौकी इंचार्ज और सीआईए व स्पेशल स्टाफ इंचार्ज को नशीले पदार्थों की तस्करी करने के खिलाफ सख्त कार्यवाई के निर्देश दिए हुए हैं जिले में किसी भी प्रकार का अवैध नशे का कारोबार सहन नहीं किया जाएगा। इस पर स्पेशल स्टाफ की टीम ने कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है। -चंद्रमोहन, एसपी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00