लेन-देन के तनाव में प्रॉपर्टी डीलर ने की आत्महत्या

ब्यूरो कैथल Updated Thu, 01 Dec 2016 12:44 AM IST
property delear, sucied, police, postmartem, kaithal
प्रॉपर्टी डीलर ने की आत्महत्या - फोटो : अमर उजाला ब्यूरो
 बुधवार दोपहर एक प्रॉपर्टी डीलर एवं फाइनेंस का काम करने वाले व्यक्ति ने अपने रेलवे गेट स्थित कार्यालय में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें लेन-देन के कारण उसने यह कदम उठाने की बात कही है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर रेलवे गेट के नजदीक खरादिया मोहल्ले में प्रॉपर्टी व फाइनेंस का काम करने वाले गांव मटौर निवासी प्रदीप कुमार ने तनाव के चलते अपने कार्यालय में फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। प्रदीप ने सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए कई लोगों को जिम्मेदार भी ठहराया। उसने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसने कई लोगों से पैसे लेने थे और कुछ के देने भी थे। जिनसे उसे पैसे लेने थे, वह पैसे देने में आनाकानी कर रहे थे और जिसके उसे पैसे देने थे, वे लोग उस पर पैसों के लिए दबाव डाल रहे थे। इससे परेशान होकर ही वह मौत को गले लगा रहा है। पुलिस ने सुसाइड नोट व शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। इससे पूर्व सिटी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़कर उसके शव को फंदे से नीचे उतारा।

सिटी एसएचओ अशोक कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। सुसाइड नोट में 5-6 लोगों के नाम लिखे हुए हैं, उनके खिलाफ धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया जाएगा। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

तीन बेटियों को अकेला छोड़ गया प्रदीप
प्रॉपर्टी डीलर प्रदीप की पत्नी की करीब दो वर्ष पहले मौत हो गई थी। उसकी तीन बेटियां है। प्रदीप के चले जाने के बाद तीन बेटियों के सिर से पिता का साया भी उठ गया।

Spotlight

Most Read

Bilaspur

नेरी गांव में स्लेटपोश रसोई घर जलकर राख

नेरी गांव में स्लेटपोश रसोई घर जलकर राख

24 फरवरी 2018

Related Videos

अपनी मां की इच्छा पूरी करने दुल्हन को ऐसे लेकर आया बेटा

कैथल में एक दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने के हेलिकॉप्टर से बारात लेकर पहुंचा। दूल्हा अपनी मां की इच्छा पूरी करने के लिए अपने हेलिकॉप्टर से बारात लेकर गया था। हेलीकॉप्टर में दूल्हा-दुल्हन को देखने के लिए गांववालों की भीड़ जुट गई।

30 नवंबर 2017

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen