विज्ञापन

एकता कपूर ने इस खास वजह से बदल दिया सीरियल का नाम, सुनकर आप भी होंगे हैरान

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Sun, 10 Jun 2018 01:10 PM IST
Ekta Kapoor has been changed name her upcoming show Shaitaan, now it will be Qayamat Ki Raat
विज्ञापन
ख़बर सुनें
छोटे परदे पर सीरियल को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली एकता कपूर ने अपने नए शो का नाम बदलने का फैसला किया है। एकता कपूर जल्द ही विवेक दहिया और करिश्मा तन्ना अभिनीत नया सीरियल लेकर आने वाली हैं। इस सीरियल का पहले नाम 'शैतान' था, लेकिन अब उन्होंने इस सीरियल का नाम बदलने का फैसला किया है। 
विज्ञापन
मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार एकता कपूर ने अब इस सीरियल का नाम बदलकर 'कयामत की रात' कर दिया है। बताया जा रहा है कि एकता कपूर ने अंकज्योतिष के कारण अपने शो का नाम 'शैतान' से बदलकर 'कयामत की रात' किया है। पता हो कि एकता कपूर अंकज्योतिष पर ज्यादा विश्वास करती हैं। 

वहीं एकता कपूर जल्द ही अपने कई शो लेकर अने वाली हैं, जिसके चलते वह किसी सीरियल के साथ कोई लापरवाही नहीं करना चाहती हैं। इसलिए वह अपने हर सीरियल के हर के पहलु पर ठीक के काम कर रही हैं। यह भी एक दूसरी वह जो एकता कपूर ने सीरियल ने अपने शो का नाम बदलने का फैसला तुरंत कर लिया। यह सीरियल जल्द ही टीवी चैनल स्टारप्लस पर प्रसारित होने वाला है। 

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all Entertainment news in Hindi related to bollywood news, Tv news, hollywood news, movie reviews etc. Stay updated with us for all breaking hindi news from entertainment and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Television

प्रिंस और युविका के बाद अब ये टीवी कपल करने जा रहा है शादी

शो 'ससुराल सिमर का' में अहम किरदार निभा रहीं विंध्या तिवारी शादी करने जा रही हैं ।

17 अक्टूबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

अमर उजाला न्यूज बुलेटिन में देखिए, दीपिका-रणवीर की शादी की तारीख और गिरिराज सिंह का विवादित बयान

अमर उजाला न्यूज बुलेटिन में देखिए अब कौन सा विवादित बयान दिया गिरिराज सिंह ने और क्या है दीपिका-रणवीर की शादी की तारीख।

21 अक्टूबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree