काजोल ने सोशल मीडिया को बताया सिरदर्द, कुछ दिनों पहले बीफ को लेकर हुईं थीं ट्रोल

amarujala.com- Presented by: कुशमिता राणा Updated Sun, 17 Sep 2017 05:23 PM IST
after trolled for beef kajol said social media platform is a headache to deal with
काजोल
काजोल बीफ को लेकर कुछ ही दिनों पहले सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल की जा रही थी। इसी मामले को लकेर हाल ही में मीडिया ने उनसे बातचीत की है जिस पर काजोल का कहना है कि सोशल मीडिया सिरदर्द है। 
काजोल का कहना है कि आजकल सभी सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की बातें फैंस के साथ शेयर करने का ये मोड सेलिब्रिटीज को पसंद भी आ रहा है लेकिन काजोल ने सोशल मीडिया को बर्डन बताया है।

पढ़ें- अब ऐसा दिखने लगा है शाहरुख-काजोल का 'बेटा', ये काम कर कमा रहा पैसे

अपने बच्चों और पति के साथ फोटोज शेयर करने वाली काजोल ने हाल में कहा कि उन्हें रोजाना अपने फैंस से बात करना या सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद नहीं है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काजोल ने कहा, 'मुझे सोशल मीडिया का कुछ पार्ट पसंद है लेकिन वहां पर मौजूद सब कुछ नहीं।'

इसके आगे बात करते हुए काजोल बोलीं, 'मुझे कई बार ये बहुत जिम्मेदारी और सिरदर्दी वाला काम लगता है। मुझे पता है कई लोगों को सोशल मीडिया पर रहना बहुत अच्छा लगता है और दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर इंगेज रहना भी, लेकिन मैं उनमें से एक नहीं हूं।

पढ़ें-  अपने 'बादशाहो' अजय देवगन से ट्विटर पर इस वजह से लड़ बैठीं काजोल

बता दें कि सोशल मीडिया में कुछ दिन पहले उनपर बीफ खाने का आरोप लगा था। एक वीडियो के आधार पर आरोप लगे थे। बाद में लोगों के ट्रोल करने पर उन्होंने सफाई दी थी। 

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all entertainment news in Hindi related to bollywood news, Tv news, hollywood news, movie reviews etc. Stay updated with us for all breaking hindi news from entertainment and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Bollywood

इंसान ही नहीं रोबोट भी शाहरुख खान के फैन, यकीं नहीं तो खुद देख लो

सिर्फ इंसान ही नहीं बल्कि रोबोट भी एक्टर शाहरुख खान के प्यार में पागल है। दुनिया की नागरिकता हासिल करने वाली पहली रोबोट ह्यूमनॉएड भी किंग खान के प्यार में गिरफ्त है।

20 फरवरी 2018

Related Videos

इस प्यारी सी तस्वीर में वो हैं जिन्हें आप बहुत अच्छे से जानते हैं, देखिए

इंटरनेट पर एक फोटो खूब वायरल हो रही है। फोटो ऐसा, जिसके हर छोर से रोमांस टपक रहा है। इश्क की अगल ही कमिस्ट्री देखने को मिली है फोटो में। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर उस फोटो में है क्या? तो खुद ही देख लीजिए।

21 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen