इन शाही कारों के अद्भुत नजारे के लिए तैयार हैं आप?

अमर उजाला, गुड़गांव Updated Sat, 01 Feb 2014 08:45 AM IST
vintage car rally in gurgaon
साइबर सिटी गुड़गांव में शनिवार की दोपहर से आलीशान और शाही कारों का मजमा लगेगा। इसमें देसी-विदेशी विंटेज कारों और दुपहिया वाहनों का जलवा दिखेगा।

लोगों को यह नजारा डेनब पौलक्स की 21 गन सेल्यूट इंटरनेशनल विंटेज कार रैली में दिखाई देगा। इसे आयोजकों ने ऑटो शो नाम दिया है।

ऑटो शो में हिस्सा लेने के लिए विंटेज वाहन लाल किले से सुबह 10 बजे गुड़गांव के लिए रवाना होंगे। तकरीबन डेढ़ सौ कारें ऑटो शो के लिए सेक्टर-29 स्थित लेजर वैली ग्राउंड में दोपहर एक बजे जुटेंगी।

यह भी पढ़ें:क्या आप तैयार हैं इस शाही सवारी के दीदार को?

डेनेब एंड पोलक्स ग्रुप के प्रबंधन निदेशक मदन मोहन ने बताया कि इस शो के लिए एकत्र कारों को उनकी खूबियों को ध्यान में रखते हुए पुरस्कृत किया जाएगा। इसमें वेस्ट मेंटेनेंस, सबसे पुरानी, सबसे आकर्षक और बेहतरीन डिजाइन जैसी चीजों के लिए कार-बाइक मालिकों को सम्मानित किया जाएगा।

रविवार की सुबह 11:00 बजे से विंटेज वाहनों को हरी झंडी दिखाकर गुड़गांव ड्राइव के लिए छोड़ा जाएगा। विंटेज वाहन रैली में अमेरिका, ब्रिटेन और फ्रांस की 10 कारें शामिल हैं। रैली के लिए देशभर की कुल 4,500 विंटेज कारों में से 70 कारें और 20 बाइकों का चयन किया गया है।

इनमें से 30 कारें हैदराबाद, बंगलूरू, मुंबई, पुणे, कोल्हापुर, कानपुर, जयुपर और कोलकाता सहित देश के दूसरे हिस्सों से मंगवाई गई हैं। रविवार को गुड़गांव में रैली 11 किलोमीटर का सफर पूरा करेगी। लेजर वैली, ब्रिस्टल चौक, गोल्फ कोर्स रोड, गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड, सोहना रोड, राजीव चौक और सिग्नेचर टावर होते हुए लेजर वैली में समाप्त होगी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

गुरुग्राम में धारा 144 लागू, ‘पद्मावत’ देखने जाने से पहले रखें इन बातों का ध्यान

फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज को लेकर हो रहे हिंसक प्रदर्शन और विवाद को देखते हुए गुरुग्राम में धारा 144 लगा दी गई है।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls