अब सूरजकुंड मेला ऑनलाइन

अमर उजाला, दिल्ली Updated Mon, 27 Jan 2014 09:18 AM IST
Soorajkund fest online
एक फरवरी से शुरू हो रहे इंटरनैशनल सूरजकुंड मेले के ऑनलाइन टिकटिंग कराई जा सकती है। यह मेला हर साल एक से 15 फरवरी चलता है। इसमें देश के कई राज्यों के बेहतरीन कलाकार अपनी प्रतिभा प्रदर्शन करते हैं।

इस बार गोवा को मेले का थीम स्टेट व श्रीलंका को पार्टनर कंट्री बनाया गया है। ये दोनों ही मेले को अलग रंग में ढालने में जुट गए हैं। मेले को शुरू होने में अभी 5 दिन बाकी हैं, लेकिन हरियाणा टूरिजम ने टिकट की ऑनलाइन बुकिंग शुरू कर दी है।

हरियाणा टूरिजम की वेबसाइट www.haryanatourism.gov.in पर बुकिंग का लिंक डाल दिया गया है। इस लिंक पर जाकर दर्शक अपना टिकट बुक कर सकते हैं।

इस बार मेला प्राधिकरण ने ऑनलाइन टिकट बुकिंग पर 10 फीसदी की छूट देने का घोषणा की है। ताकि ज्यादा से ज्यादा दर्शक ऑनलाइन टिकट सेवा का फायदा ले सकें।

इस बार टिकट में 20 रुपये की बढ़ोतरी करते हुए इसे 50 से बढ़ाकर 70 रुपये कर दिया गया है। साथ ही सीनियर सिटिजन व कॉलेज गोइंग स्टूडेंट्स के लिए टिकट की कीमत 35 रुपये रखी गई है।

कॉलेज जाने वाले स्टूडेंट्स को सप्ताह के पहले पांच दिन यानी सोमवार से शुक्रवार के बीच आने पर ये सेवा मिलेगी। वीकेंड पर उन्हें यह फायदा नहीं मिलेगा। टिकट लेने के लिए अपना आईडी कार्ड दिखाना जरूरी होगा।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

गुरुग्राम में धारा 144 लागू, ‘पद्मावत’ देखने जाने से पहले रखें इन बातों का ध्यान

फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज को लेकर हो रहे हिंसक प्रदर्शन और विवाद को देखते हुए गुरुग्राम में धारा 144 लगा दी गई है।

24 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls