Hindi News ›   Delhi ›   Delhi NCR ›   Manoj Tiwari's teacher caught on the issue of humiliation, Video Viral

सांसद मनोज तिवारी के टीचर को अपमानित करने के मामले ने पकड़ा तूल, प्रदर्शन

ब्यूरो/अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Mon, 20 Mar 2017 11:22 AM IST
protest against manoj tiwari
protest against manoj tiwari - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के खिलाफ शिक्षकों ने विरोध-प्रदर्शन दर्ज किया। रविवार को शिक्षकों का एक ग्रुप तिवारी के निवास स्थान नार्थ एवेन्यू के समीप इकट्ठा हुए और जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारी मनोत तिवारी से माफी मांगने की मांग कर रहे थे।

विज्ञापन


सार्वजनिक स्थल पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी का एक शिक्षक को अपमान करने के खिलाफ शिक्षकों के एक समुह ने मोर्चा खोल दिया है। उनके निवास स्थान पर प्रदर्शन करने पहुचे शिक्षक आप करो शिक्षकों का सम्मान, शिक्षक करेगा देश का निर्माण, मनोज तिवारी माफी मांगें।


शिक्षक का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान। सार्वजनिक अपमान सार्वजनिक माफी का नारा लगाते दिखें। शिक्षकों का कहना था कि राजनीति करने वाले ही अगर शिक्षकों का सम्मान नहीं करेंगे तो छात्र कैसे उनका सम्मान करेंगे। 

हुआ यूं कि महिला शिक्षिका ने सांसद मनोज तिवारी से गाना गाने की गुजारिश कर दी थी। मनोज तिवारी ने उस महिला को उसी मंच से भरा बुला कहने के साथ कार्रवाई करने तक की बात कह दी।

वह भूल गए थे कि सीसीटीवी में कैद हो रही हैं तस्वीरें

मनोज तिवारी, मुंबई, बीएमसी चुनाव, बीजेपी
मनोज तिवारी, मुंबई, बीएमसी चुनाव, बीजेपी - फोटो : ani
यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही आम आदमी पार्टी ने मनोज तिवारी को आड़े हाथों लिया है। सांसद के इस बयान को निंदनीय बताते हुए राष्ट्रीय और दिल्ली महिला आयोग से कार्रवाई की मांग की है। 

आम आदमी पार्टी के दिल्ली संयोजक दिलीप पांडेय ने कहा कि सांसद मनोज तिवारी पर सत्ता का नशा बोल रहा है। सत्ता के नशे में चूर भाजपा के नेताओं को दिल्लीवाले दिल्ली नगर निगम चुनाव में सबक सिखाएंगे।

​उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रदेशध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने जिस तरह से एक महिला शिक्षिका का सार्वजनिक मंच पर अपमान किया उससे साबित होता है कि बीजेपी की सोच ही महिला विरोधी है। 

महिला शिक्षक ने बड़े आदर के साथ सांसद से गाना गाने का आग्रह किया था

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी
भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी - फोटो : अमर उजाला
दिलीप पांडेय ने कहा कि महिला शिक्षक ने बड़े आदर के साथ सांसद से गाना गाने का आग्रह किया था। वह पहले भी कई कार्यक्रमों में गाते रहे है। फिर अगर उस महिला ने कह दिया तो क्या गलती कर दी। इस तरह खुलेआम किसी महिला के साथ दुर्व्यवहार करना उन्हें शोभा नहीं देता है।  

आम आदमी पार्टी ने सांसद के इस बर्ताव की निंदा करते हुए महिला आयोग से कार्रवाई की मांग की है। पार्टी का कहना है कि सांसद सीसीटीवी कैमरे का उद्घाटन करने गए थे।

वह भूल गए थे कि सीसीटीवी सुरक्षा के लिए लगाए जा रहे है। मगर वह सार्वजनिक मंच से महिला के साथ खराब बर्ताव के साथ कार्रवाई तक की धमकी दे डाली 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00