Hindi News ›   Delhi NCR ›   Ghaziabad ›   ghaziabad love couple jump in gang nahar girl saved ndrf searching boy both are married to somewhere else

'आकाश' का पता नहीं: प्रेमिका संग मसूरी पहुंचे युवक ने नहर में लगा दी छलांग, पीछे से युवती भी कूदी, दोनों थे शादीशुदा

अमर उजाला नेटवर्क, गाजियाबाद Published by: पूजा त्रिपाठी Updated Wed, 16 Jun 2021 05:34 PM IST

सार

लड़का और लड़की दोनों शादीशुदा हैं। शादी से पहले से दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था। अलग-अलग शादी होने के बावजूद, प्रेम-प्रसंग बरकरार था।
आकाश (फाइल फोटो)
आकाश (फाइल फोटो) - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

नोएडा के गढ़ी चौखंडी निवासी प्रेमी युगल ने बुधवार को मसूरी पहुंचकर गंगनहर में छलांग लगा दी। घटनास्थल के पास मौजूद ग्रामीण दोनों को बचाने के लिए पानी में कूद पड़े। मशक्कत कर युवती को तो बाहर निकाल लिया गया, लेकिन युवक डूब गया। पुलिस के मुताबिक, दोनों में कई सालों से प्रेम-प्रसंग था। पता लगने पर परिजनों ने दोनों की अलग-अलग शादी कर दी थी। इसी बात से युवक तनाव में रहता था। पुलिस का कहना है कि घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है। युवक की तलाश के लिए एनडीआरएफ बुलाई गई है। 

विज्ञापन


थाना फेज-थ्री, नोएडा के गढ़ी चौखंडी गांव में रहने वाले आकाश (24) का पड़ोस में रहने वाली युवती से प्रेम-प्रसंग था। परिजनों को पता चला तो उन्होंने दोनों की अलग-अलग शादी करा दी, लेकिन इसके बाद भी दोनों की बातचीत जारी रही। परिजनों का कहना है कि प्रेमिका से शादी न होने के कारण आकाश तनाव में रहता था। बताया गया कि बुधवार सुबह करीब 11 बजे आकाश अपनी प्रेमिका के साथ मसूरी स्थित रेलवे पुल के पास गंगनहर पहुंचा। बातचीत के दौरान दोनों में किसी बात पर कहासुनी हो गई। इसी बीच युवती ने आकाश के दोस्तों को फोन कर बता दिया कि आकाश गुस्से में है। युवती कुछ समझ पाती, इससे पहले ही आकाश ने गंगनहर में छलांग लगा दी। आकाश को पानी में डूबता देख युवती भी पानी में कूद गई। घटनास्थल के पास मौजूद लोगों ने युवक-युवती को बचाने के लिए पानी में छलांग लगा दी। ग्रामीणों ने युवती को तो बचा लिया, लेकिन आकाश गहरे पानी में डूब गया। सूचना पर मसूरी पुलिस ने युवक-युवती के परिजनों को घटना की जानकारी देकर स्थानीय गोताखोरों से तलाश कराई, लेकिन आकाश का पता नहीं चला।


युवती व उसके साथियों पर डुबाने का आरोप
तीन भाई व एक बहन में दूसरे नंबर का आकाश गांव में ही बिरयानी का ठेला लगाता है। वह दो बच्चों का पिता है। बड़ा बेटा डालचंद तीन वर्ष और छोटा बेटा कुष एक वर्ष का है। आकाश के गंगनहर में डूबने की सूचना पर परिजन रोते-बिलखते हुए मौके पर पहुंच गए। युवक के चाचा व अन्य परिजनों ने युवती व उसके साथियों पर आकाश में नहर में डुबाने का आरोप लगाया। सीओ कमलेश पांडेय का कहना है कि घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है। आकाश की तलाश के लिए एनडीआरएफ को बुलाकर सर्च ऑपरेशन चलाया जाएगा। एनडीआरएफ को सूचना दे दी गई है।
 
इंटरव्यू देने की बात कहकर घर से निकला था आकाश

गंगनहर पर पहुंचे आकाश केपरिजनों ने बताया कि सेक्टर-61 नोएडा में नौकरी का इंटरव्यू देने की बात कहकर आकाश बुधवार सुबह साढ़े 6 बजे घर से निकला था। थोड़ी देर बाद ही युवती के परिजन आकाश के घर पहुंचे। उन्होंने आकाश पर अपनी बेटी को भगाकर ले जाने का आरोप लगाया। आकाश व युवती के परिजन उन्हें तलाश ही रहे थे कि थोड़ी देर बाद घटना की सूचना मिल गई।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00