एक महीने में तीन मुठभेड़, फरार आरोपियों का पता नहीं

Ghaziabad Bureau Updated Wed, 15 Nov 2017 05:38 PM IST
एक महीने मेें तीन मुठभेड़ फरार बदमाशों का पता नहीं
साहिबाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र मेें एक महीने सात दिन के भीतर पुलिस और बदमाशों के बीच तीन मुठभेड़ हुईं। पुलिस नेे तीनों मुठभेड़ों में तीन बदमाशों को तो दबोच लिया, लेकिन फरार चार बदमाशों को अभी तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है।
वसुंधरा सेक्टर-13 स्थित मुकुट रेजिडेेंसी सेे छह अक्तूबर को सिक्योरिटी गार्ड से बंदूक लूटकर भागेे दो बदमाशों की पुलिस से मुठभेेड़ हुई थी। इसमें पुलिस ने एक आरोपी को गोली मारकर पकड़ लिया जबकि उसका साथी भूरा भाग गया। वहीं, 25 अक्तूबर को सुबह करीब 11 बजे नोएडा सेे लूट की वारदात को अंजाम देकर भागे बदमाशों की वैशाली सेक्टर चार में पुलिस से मुठभेड़ हुई। इस दौरान पुलिस ने एक बदमाश को गोली मारकर पकड़ लिया, जबकि उसका साथी शहजाद निवासी बुलंदशहर फरार हो गया। सोमवार शाम को भी वैशाली सेक्टर पांच में भी पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेेड़ हुई। इसमें पुलिस नेे एक बदमाश को गोली मारकर दबोच लिया जबकि उसके दो साथी भाग गए। एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि भागे बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Kaushambi

पेड़ से टकराई बाइक, एयरफोर्स कर्मी की मौत

पेड़ से टकराई बाइक, एयरफोर्स कर्मी की मौत

25 फरवरी 2018

Related Videos

गाजियाबाद हज हाउस सील, ये है वजह

गाजियाबाद में बने हज हाउस को जिला प्रशासन ने मंगलवार को सील कर दिया। प्रशासन ने एनजीटी के आदेश पर इसे सील किया है। जिला प्रशासन के अधिकारियों ने बताया कि हज हाउस में सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट नहीं है।

21 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen