किशोरी को घर में खींच कर दुष्कर्म का प्रयास, बदनाम करने के लिए वीडियो बनाकर किया वायरल

ब्यूरो/ अमर उजाला, गुरुग्राम Updated Tue, 25 Jul 2017 10:52 PM IST
Trying to misbehave with minor, The accused did the video by creating viral
फाइल
फरीदाबाद में ट्यूशन पढ़ कर लौट रही 16 वर्षीय किशोरी को पड़ोसी ने हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया। किशोरी ने विरोध किया तो आरोपी ने उसके कपड़े फाड़ डाले और वीडियो बनाकर वाट्सएप पर वायरल कर दी। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। 
मामला सेक्टर 31 थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी का है। कालोनी में रहने वाली किशोरी के मुताबिक पड़ोस में रहने वाला रोहित कई दिनों से उसका पीछा कर परेशान कर रहा था, वह उससे बचती थी। सोमवार को किशोरी ट्यूशन पढ़ कर घर लौट रही थी। रोहित के घर के सामने पहुंची तो वह किशोरी को पकड़कर जबरन अपने घर के अंदर खींच ले गया।

किशोरी के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। विरोध किया तो रोहित ने दुष्कर्म करने की नीयत से किशोरी के कपड़े फाड़ डाले और वीडियो बना डाला। किसी तरह बच कर पीड़िता घर पहुंची और परिजनों को सारी बात बताई। इस दौरान रोहित ने किशोरी का वीडियो दोस्तों को वायरल कर दिया। एसएचओ सेक्टर 31 थाना इंस्पेक्टर जय किशन ने बताया कि फरार आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Spotlight

Most Read

Meerut

नर्स से दो साल तक दुष्कर्म, वीडियो बनाई

नर्स से दो साल तक दुष्कर्म, वीडियो बनाई

20 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: इस शख्स को अगर आपने देखा है तो दिल्ली पुलिस को दें खबर, मिलेगा ये इनाम

दिल्ली पुलिस ने चलती बस में दिल्ली विश्वविद्यालय की एक छात्रा के बगल में बैठकर अश्लील हरकत करने वाले शख्स पर 25 हजार रुपये इनाम का एलान किया है। दिल्ली पुलिस ने इस सिलसिले में एक पोस्टर भी जारी किया है जिसमें शख्स का चेहरा नजर आ रहा है।

18 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen