Hindi News ›   Delhi ›   Delhi NCR ›   3700 crore online fraud accused video viral, in it he says take all benefit of this time

7 लाख लोगों संग ऑनलाइन ठगी करने वाले ने कोर्ट रुम में बनाया वीडियो, कहा- भुना लो ये मौका

टीम डिजिटल/अमर उजाला, नोएडा Updated Fri, 03 Feb 2017 11:39 PM IST
अनुभव मित्तल
अनुभव‌ मित्तल - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

घर बैठे इंटरनेट के माध्यम से मोटी कमाई का लालच देकर सात लाख लोगों से 3700 करोड़ रुपये की ठगी करने वाले अनुभव मित्तल का एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया है।

विज्ञापन


बता दें कि अनुभव को एसटीएफ ने इस मामले में गिरफ्तार किया है। यह वीडियो गिरफ्तारी के बाद का है। इसे कोर्ट रूम में चोरी से बनाया गया है।

इस ‌वीडियो में अनुभव अपनी टीम के कुछ लोगों का नाम लेते हुए कह रहा है कि ये हमारे लिए बहुत कठिन वक्त है और ऐसे में हम सभी एक दूसरे के साथ हैं।

देखें वायरल वीड‌ियो

anubhav mittal
anubhav mittal - फोटो : अमर उजाला
उसने आगे कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है, बल्कि ये हमारे लिए एक बहुत अच्छा मौका है। इस वजह से हम एक दिन में ही पूरे देश में पॉपुलर हो गए हैं और इसने हमें देश के हर कोने तक पहुंचा दिया। मुझपर भरोसा कीजिए और मेरा साथ दीजिए।

यूपी पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने बुधवार को नोएडा के सेक्टर-63 से छापा मारकर फर्जी कंपनी चला रहे मालिक सहित सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

एसटीएफ ने इनके दर्जन भर बैंक खातों में जमा 524 करोड़ रुपये भी जब्त किए हैं। आरोपियों ने धोखाधड़ी की रकम से राजनीति और बॉलीवुड में भी अच्छी पकड़ बना ली थी।

वीड‌ियो देखने के ल‌िए यहां क्ल‌िक करें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00