बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

हरिद्वार: छेड़खानी का विरोध किया तो मनचले ने युवती के चेहरे पर तेजाब डालने की दी धमकी 

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, हरिद्वार Published by: अलका त्यागी Updated Mon, 13 Sep 2021 11:17 PM IST

सार

आरोपी ने शादी न करने पर उसके चेहरे पर तेजाब डालकर चेहरा खराब करने की धमकी भी दी। महिला का कहना है कि घटना के बाद से उनकी बेटी काफी डरी हुई है।
विज्ञापन
तेजाब हमला
तेजाब हमला
ख़बर सुनें

विस्तार

हरिद्वार में 19 वर्षीय युवती को पड़ोस में रहने वाले युवक ने तेजाब डालकर चेहरा बिगाड़ने की धमकी दी है। युवती की मां की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। ज्वालापुर कोतवाल चंद्र चंद्राकर नैथानी के मुताबिक ऋषभ एन्कलेव के निकट सीतापुर फाटक निवासी एक महिला ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि उनकी 19 वर्षीय बेटी अपने पैतृक मकान एक्कड़कलां में रहकर पढ़ाई करती है। महिला ने आरोप लगया कि गांव का रहने वाला अमित आए दिन उनकी बेटी को परेशान करता रहता है। 
विज्ञापन


रुड़की: एलएलबी के छात्र को दिनदहाड़े मारी गोली, तीन युवकों ने वारदात को दिया अंजाम


महिला का कहना है कि 12 सितंबर की सुबह साढ़े 10 बजे जब उनकी बेटी अपने दूसरे घर ऋषभ एन्कलेव सीतापुर फाटक आ रही थी तो अमित ने उसे धूम सिंह पब्लिक स्कूल के पास रोककर उसके साथ छेड़खानी की। जब बेटी ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और धमकी दी कि यह तो नमूना है।

आरोपी ने शादी न करने पर उसके चेहरे पर तेजाब डालकर चेहरा खराब करने की धमकी भी दी। महिला का कहना है कि घटना के बाद से उनकी बेटी काफी डरी हुई है। कोतवाल सीसी नैथानी ने बताया कि युवती की मां की शिकायत पर आरोपी अमित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। 

नाबालिग के साथ छेड़खानी का आरोप
बड़कोट में एक नाबालिग बच्चे के साथ कबाड़ी का काम करने वाले द्वारा छेड़खानी का मामला सामने आया है। पीड़ित के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस को दी तहरीर में पीड़ित के परिजनों ने बताया कि सहारनपुर निवासी कबाड़ी ने उसके बच्चे के साथ छेड़खानी की। आरोपी बार-बार बच्चे से मोबाइल नंबर मांग रहा है, जिससे बच्चा डरा सहमा हुआ है।

वहीं पीड़ित बच्चे के पिता का आरोप है कि पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने में बहुत आनाकानी की। स्थानीय लोगों के दबाव के बाद पुलिस ने तहरीर स्वीकार की, लेकिन अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। प्रभारी थानाध्यक्ष सतीश घिल्डियाल का कहना है कि पीड़ित के परिजनों की तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं स्थानीय लोगों व व्यापारियों ने क्षेत्र में बाहरी राज्य के लोगों का सत्यापन न होने पर नाराजगी जताई है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से शीघ्र सत्यापन के लिए अभियान चलाने की मांग की है। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X