ट्रैक्टर और कार पर चोरों ने किए हाथ साफ

ब्यूरो/अमर उजाला, मोहाली Updated Wed, 29 Jan 2014 01:25 AM IST
ractor and car thieves cleaned out his hand
वाहन चोर गिरोह ने अब शहर के प्राइम फेजों में दस्तक दे दी है। चोरों ने दो अलग-अलग फेजों से एक ट्रैक्टर एवं कार पर हाथ साफ किए। पुलिस ने मामला दर्ज कर केस की जांच शुरू कर दी है।

हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर केस की जांच शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर केस की जांच शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर केस की जांच शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर केस की जांच शुरू कर दी है। हालांकि चोर अभी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

फेज-4 निवासी अजैब सिंह ने ट्रैक्टर चोरी होने संबंधी मामला फेज-1 थाने में दर्ज कराया है। अजैब सिंह ने बताया कि वह फेज-4 स्थित कोठी नंबर 251 में मुंशी का काम करता है। यह कोठी करतार सिंह बठिंडा निवासी की है। मैंने अपना स्वराज ट्रैक्टर रोजाना की तरह कोठी के बाहर खड़ा किया था।

जब सुबह उठकर देखा तो ट्रैक्टर अपनी जगह पर नहीं था। दूसरा मामला फेज-5 का है। थाना फेज-1 को दी शिकायत में महेश कुमार ने बताया कि किसी ने उसकी जैन कार, जो कि उसने घर के बाहर खड़ी की थी, चुरा ली है। पुलिस ने दोनों शिकायतकर्ताओं की शिकायत पर चोरी के दो अलग अलग मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जिक्रयोग है कि नए साल के शुरू से ही शहर में वाहन चोर गिरोह सक्रिय है। पिछले 20 दिनों में रोजाना वाहन चोरी के मामले सामने आ रहे हैं। हालांकि किसी भी थाने की पुलिस अभी तक वाहन चोर गिरोह तक नहीं पहुंच पाई है। यह गिरोह बड़ी एसयूवी कारों एवं बाइकों को अपना शिकार बना रहा है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: चंडीगढ़ का ये चेहरा देख चौंक उठेंगे आप!

‘द ग्रीन सिटी ऑफ इंडिया’ के नाम से मशहूर चंडीगढ़ में आकर्षक और खूबसूरत जगहों की कोई कमी नहीं है। ये शहर आधुनिक भारत का पहला योजनाबद्ध शहर है। लेकिन इस शहर को खूबसूरत बनाये रखने वाले मजदूर कैसे रहते हैं यह देख आप हैरान हो जायेंगे।

22 जनवरी 2018