28 को यहां मुलाजिमों का प्रदर्शन

ब्यूरो/अमर उजाला, मोहाली Updated Wed, 22 Jan 2014 04:15 PM IST
Protest of Employees on 28 Jan
जिले के विभिन्न विभागों के मुलाजिमों ने सरकार के खिलाफ संघर्ष का बिगुल बजा दिया है। इसी कड़ी में 28 जनवरी को जिले के विभिन्न विभागों के मुलाजिम डीसी दफ्तर के बाहर प्रदर्शन करेंगे।

इस दौरान सरकार की अर्थी जलाई जाएगी। यह प्रदर्शन पंजाब मुलाजिम संघर्ष कमेटी के बैनर तले दिया जाएगा। इस मौके कमेटी के प्रेस सचिव हरनेक सिंह मावी ने बताया कि मंगलवार को संघर्ष कमेटी की मीटिंग पुडा भवन में हुई।

मीटिंग की प्रधानगी संघर्ष कमेटी के जिला कनवीनर मास्टर सुरजीत सिंह व नारायण दत्त ने की। कमेटी के सदस्यों ने कहा कि 23 जनवरी को रोपड़ में होने वाले आठ जिलों के मुलाजिमों के रोष प्रदर्शन का प्रोग्राम मुल्तवी करके अब 28 जनवरी को जिला स्तरीय अर्थी फूंक प्रदर्शन और 9 फरवरी को प्रदेश जत्थेबंदी द्वारा मुख्यमंत्री के हलके लंबी में झंडा मार्च करने का प्रोग्राम बनाया गया है।

इस मौके जसमेर सिंह, जगदेव सिंह, शमशेर सिंह, अमरीक सिंह, गुरमीत सिंह, कुलदीप सिंह, हरनेक सिंह, शेर सिंह, तरलोचन सिंह, बलबीर सिंह, रणजीत सिंह और मंगत राम भी मौजूद थे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: चंडीगढ़ का ये चेहरा देख चौंक उठेंगे आप!

‘द ग्रीन सिटी ऑफ इंडिया’ के नाम से मशहूर चंडीगढ़ में आकर्षक और खूबसूरत जगहों की कोई कमी नहीं है। ये शहर आधुनिक भारत का पहला योजनाबद्ध शहर है। लेकिन इस शहर को खूबसूरत बनाये रखने वाले मजदूर कैसे रहते हैं यह देख आप हैरान हो जायेंगे।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls