एक तरफा प्यार में युवक का खौफनाक कदम, शादी से मना करने पर फेंक दिया तेजाब

ब्यूरो/अमर उजाला, पिंजौर(हरियाणा) Updated Wed, 15 Nov 2017 09:10 AM IST
Girl refuse marriage proposal, boy throws acid on her face
एक तरफा प्यार में युवक ने फेंका युवती पर तेजाब
युवती ने शादी से मना कर दिया तो सनकी युवक ने युवती पर तेजाब फेंकने की धमकी थी। लेकिन युवती फिर भी नहीं मानी तो शौच से लौटते समय वीरवार देर शाम उसने लड़की पर तेजाब फेंक दिया था। इसमें एक युवती के पैर झुलस गए थे, जबकि दो युवतियां बाल-बाल बच गई थीं। पुलिस को तभी से आरोपियों को तलाश रही थी। इसके बाद पुलिस ने मंगलवार को सूरजपुर के पास ट्रैप लगाकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

थाना प्रभारी सुखबीर सिंह और चौकी इंचार्ज धूम सिंह ने बताया कि पुलिस को प्रारंभिक जांच में यह मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा था। उसी दिशा में जांच करते हुए जब जांच की गई तो वारदात के पीछे का कारण एक तरफा प्यार निकला। इस वारदात को वासिद और उसके दोस्त रहीम निवासी गांव जलालपुर जिला कन्नौज उत्तरप्रदेश ने अंजाम दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी वासिद खान और रहीम जून में रामपुर सियुडी में कराये पर रहने आए थे। लेबर का काम करते थे। आरोपी युवक वासिद खान पड़ोस में रहने वाली युवती को प्यार करने लगा। उसने अपने प्यार का इजहार युवती से किया और शादी का प्रस्ताव रखा। जब युवती ने आरोपी युवक से शादी करने से मना किया तो युवक गुस्से में आ गया और उसके ऊपर तेजाब फेंकने की धमकी दे डाली।

युवती के शादी से इनकार करने के बाद आरोपी युवक विगत 30 सितंबर को वापस अपने गांव चले गए। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की दी जानकारी के आधार पर पुलिस ट्रैप लगाया था। आरोपी युवक शहर से भागने की फिराक में थे और जब वह समान उठाने किराए के मकान पर आए तो पुलिस ने उन्हें धर दबोच लिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा-326 ए के तहत मामला दर्ज किया है। दोनों आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां से उनका रिमांड मांगा जाएगा।
आगे पढ़ें

आरोपी आता-जाता था युवती के घर

Spotlight

Most Read

Budaun

संरक्षित स्मारक रोजा को मजहबी रंग देने की कोशिश

संरक्षित स्मारक रोजा को मजहबी रंग देने की कोशिश

21 जनवरी 2018

Related Videos

नशे के शिकार लोगों को ऐसे सही रास्ता दिखाने का काम कर रहे हैं ये दो भाई

पूरा पंजाब नशे की गिरफ्त में हैं। बेरोजगारी और आसानी से मिलने वाला नशे का सामान इसके लिए सबसे ज्यादा जिम्मेदार माना जाता है।

20 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper