Hindi News ›   Chandigarh ›   video found to bribe a asi in yamunanagar murder mystery

तड़पा-तड़पा कर की पति की हत्या, फिर वीडियो में दिखी पुलिस से ऐसा करते

ब्यूरो/अमर उजाला, यमुनानगर Updated Sun, 26 Mar 2017 09:28 AM IST
प्रेमी के लिए पूर्व मिस खालसा प्रियंका बतरा ने पति को मारा
प्रेमी के लिए पूर्व मिस खालसा प्रियंका बतरा ने पति को मारा
विज्ञापन
ख़बर सुनें
हाईप्रोफाइल मर्डर केस में शनिवार को नया मोड़ आया। एक वीडियो ने वारदात की गुत्थी को ओर आसान कर दिया है। अब उन सारे सवालों के जवाब मिलने लगे हैं कि आखिर इस वारदत को सुलझने में इतना वक्त क्यों लगा? प्लाईवुड व्यापारी योगेश बतरा की हत्या की आरोपी उसकी पत्नी प्रियंका को कोर्ट में पेश करने के दौरान पुलिस सब इंस्पेक्टर की ओर से उसके माता-पिता व अन्य रिश्तेदारों से घूस लेने का कथित वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने करनाल पुलिस के सब इंस्पेक्टर सहित पांच लोगों के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के आरोप में केस दर्ज किया है।
विज्ञापन

 
करनाल पुलिस द्वारा गठित एसआईटी (स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम) 23 मार्च को प्रियंका को कोर्ट में पेशी के लिए लाई थी। कोर्ट से प्रियंका का एक दिन का रिमांड मिला। इसी दिन प्रिंयका के साथी जोगिंद्र मार्केट के रोहित का दो दिन का रिमांड पूरा हुआ था। प्रियंका व रोहित दोनों को करनाल पुलिस अपने साथ ले जा रही थी। इसी मौके का वीडियो सामने आया है। 


क्या है वीडियो में
वीडियो में दिख रहा है कि दोपहर करीब 3:30 बजे गाबा अस्पताल के पास नीली बत्ती लगी टवेरा गाड़ी रुकती है और पीछे का दरवाजा खुलने पर एक व्यक्ति अंदर बैठे लोगों से बात करता है। फिर अगले दरवाजे से पुलिस की वर्दी में एक व्यक्ति उतरता है। जांच में कार में सवार करनाल पुलिस के सब-इस्पेक्टर और उनकी टीम के सदस्य बताए जा रहे हैं।

तीन पुरुष व एक महिला बातचीत कर पैसे गिनने क बाद गाड़ी से उतरे वर्दी पहने व्यक्ति से उनका लेनदेन करते दिख रहे हैं। चारों लोग प्रियंका के माता-पिता व अन्य रिश्तेदार बताए गए हैं। वीडियो के आधार पर थाना प्रभारी सुभाषचंद्र बिश्नोई की शिकायत पर पुलिस ने करनाल पुलिस के सब-इंस्पेक्टर समेत पांच लोगों पर भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है।

 प्रेमी के लिए पति को मारा
प्रेमी के लिए पति को मारा
बता दें यमुनानगर के हुड्डा सेक्टर-17 के रहने वाले योगेश बतरा जो कि बिजनेस के जाने माने व्यक्ति थे। उनकी पत्नी प्रियंका बतरा ने ही एक साजिश के तहत 27 मई को अपने प्रेमी व दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। हालांकि उस समय हत्या की बात उजागर तो जरूर हुई लेकिन पैसे के रसूक के आगे तफ्तीश आगे नहीं बढ़ पाई। जबकि इस हत्याकांड के पीछे योगेश बतरा के पिता ने पुलिस के सामने हत्या की शंका जाहिर करते हुए योगेश की पत्नी पर आरोप लगाए थे। लेकिन यह मामला कुछ समय के लिए ठंडे बस्ते में चला गया।

बाद में मामला योगेश के पिता के कहने पर एसआईटी को गठित कर करनाल सीआईए को सौंप दिया गया। जब इस मामले की तफ्तीश आगे बढ़ी, तो हत्या के पीछे करोड़ो रुपए की संपति और मृतक की पत्नी का अपने प्रेमी के साथ अवैध संबंध बताए जा रहे हैं।

मृतक के पिता की मानें तो योगेश ने अपनी पत्नी को बतरा प्लाईबोर्ड और कई अन्य फैक्ट्रियों की डायरेक्टर बना दिया था। ऐसे में इन दिनों प्रियंका बतरा का अपना ही एक नाम था और वह अपने नाम के साथ-साथ बतरा फर्म की सारी जायदाद को हांसिल कर अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी।

ऐसे दिया हत्याकांड को अंजाम
27 मई की रात को जब योगेश अपने घर लौटा तो उसने अपनी पत्नी के साथ उसके प्रेमी को कमरे में देखा। जैसे ही उसने विरोध करना चाहा तो रोहित ने अपने कुछ साथियों को मौके पर ही बुला लिया और प्रियंका के साथ मिलकर पहले उसे बेहोशी का इंजेक्शन लगाया और बाद में उसके मुंह और नाक को बंद कर उसकी हत्या कर दी। इस हत्याकांड को कुछ इस तरह अंजाम दिया कि वह एक हादसा ही माना जाए। लेकिन योगेश की हत्या के कुछ दिनों बाद ही रोहित उसके घर आने लग गया, प्रियंका ने अपने बच्चों को देहरादून में पढ़ने के लिए भेज दिया और ससुर को भी घर से निकाल दिया।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00