बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

राजस्थान के विधायक बेटे की हरियाणा में मौत

ब्यूरो/अमर उजाला, भिवानी Updated Sat, 04 Apr 2015 07:35 PM IST
विज्ञापन
road accident in siwani mandi, rajasthan mla son dead

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
अंबाला-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार को गांव बुद्धशैली के समीप ट्रक और कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में कार में सवार राजस्थान के तारानगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक जयनारायण पूनिया के पुत्र एडवोकेट चरण सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विधायक की पुत्रवधू सुनीता पूनिया गंभीर रूप से घायल हो गईं। सुनीता पूनिया को उपचार के लिए हिसार के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है।
विज्ञापन


दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। ट्रक को कब्जे में लेकर घटनास्थल से फरार हुए आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।


तारानगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक जयनारायण पूनिया के पुत्र चरण सिंह पेशे से वकील हैं और राजगढ़ स्थित तहसील अदालत में वकालत करते थे। शनिवार को वे अपनी पत्नी सुनीता पूनिया के साथ कार में अपने निजी काम से हिसार की तरफ आ रहे थे। गांव बुद्धशैली के समीप सामने से तेज गति में आ रहे एक ट्रक ने कार को सीधी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और ट्रक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे के दौरान कार चला रहे विधायक के पुत्र चरण सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी सुनीता पूनिया गंभीर रूप से घायल हो गईं। सुनीता को गंभीर अवस्था में हिसार के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिवानी भेज दिया। थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि हादसा ट्रक चालक की लापरवाही के कारण हुआ है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us