लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Punjab ›   Ludhiana ›   murder, mother murder, son murder mother, son murdered mother due to illagal relations

मां किसी ओर संग मनाती थी रंगरलियां, बेटों का खून खौला, हत्या कर दी

ब्यूरो/अमर उजाला, जगरांव (लुधियाना) Updated Thu, 30 Jun 2016 12:51 PM IST
जगरांव में अवैध संबंधों के चलते मां की हत्या
जगरांव में अवैध संबंधों के चलते मां की हत्या - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें
पति दुबई में रहता था, लेकिन महिला के किसी और के साथ अवैध संबंध बन गए। जैसे ही बेटों को इसका पता चला, उन्होंने मौत के घाट उतार दी मां। वारदात पंजाब के लुधियाना जिले के जगरांव शहर में अंजाम दी गई। आरोपी बेटों में  से एक नाबालिग है, जबकि दूसरे की उम्र 19 साल है। दोनों ने मिल कर मंगलवार की देर रात इस वारदात को अंजाम दिया और मां के शरीर पर चार वार किए।


मामले की गहन छानबीन की जा रही है। जानकारी के अनुसार जगरांव के गांव चक्कर निवासी भिंदर सिंह दुबई के आबूधाबी में काम करता है। यहां गांव में उसकी पत्नी कर्मजीत कौर, 19 वर्षीय बेटा सुखपाल सिंह उर्फ सुक्खा एवं 17 वर्षीय जगसीर सिंह उर्फ जस्सी रहते हैं। पति के दुबई में रहने की वजह से कर्मजीत कौर के गांव के ही एक व्यक्ति से संबंध बन गए।


दो दिन पहले मां कर्मजीत कौर अपने बेटों से रिश्तेदारी में मिलने का कह गर घर से चली गई।  बीती शाम मोटरसाइकिल पर एक व्यक्ति मां को छोडने आया तो बेटों का मां के साथ विवाद हो गया। देर रात दोनों बेटों ने मिल कर मां के सिर एवं मुंह पर तेजधार हथियार से वार कर बेरहमी से उसका कत्ल कर दिया।

बुधवार की सुबह घटना की जानकारी मिलने पर थाना हठूर के प्रभारी शिव कंवल सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर  पहुंचे। घर के बेहड़े में मृतका का खून से लथपथ शव पड़ा था।  इस मामले में डीएसपी जगरांव रछपाल सिंह ने कहा कि अब तक हुई जांच में सामने आया है कि बेटों ने मां के संबंधों के कारण ही उसका कत्ल किया है।

पुलिस ने मृतका की रिश्तेदार के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को काबू कर लिया है, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं की जा रही है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00