मशहूर हरियाणवी सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया की हत्या, 4 गोलियां मारी

ब्यूरो/अमर उजाला, पानीपत(हरियाणा) Updated Wed, 18 Oct 2017 09:12 AM IST
Haryanvi singer Harshita Dahiya shot dead in Panipat
Haryanvi singer Harshita Dahiya
हरियाणवी गायिका एवं डांसर हर्षिता दहिया की चमराड़ा व काकोदा के बीच गोली मारकर हत्या कर दी। उसे पांच से छह गोलियां मारी गईं। हर्षिता चमराड़ा गांव में कार्यक्रम में प्रस्तुति देकर अपने साथियों के साथ कार से वापस जा रही थी।
हत्यारोपी फोर्ड फिगो कार में सवार होकर आए थे। हत्या का प्राथमिक कारण सोशल मीडिया पर हर्षिता दहिया द्वारा एक विवादित टिप्पणी वाला वीडियो अपलोड करना माना जा रहा है। हर्षिता ने एक अन्य वीडियो में इसको लेकर धमकी मिलने की बात भी कही थी। एसपी व डीएसपी ने मौका मुआयना किया और थाना इसराना पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

मूल रूप से सोनीपत के गांव नाहरा-नाहरी निवासी हरियाणवी गायिका एवं डांसर हर्षिता दहिया (23) नरेला, दिल्ली में अपनी मौसी के घर रहती थी। बताया जा रहा है कि वह मंगलवार को चमराड़ा गांव में किसान मिशन कार्यक्रम में प्रस्तुति देने आई हुई थी और शाम करीब चार बजे आई-10 कार में अपने ड्राइवर दो अन्य सहयोगियों के साथ वापस जा रही थी। उनकी कार जैसे ही चमराड़ा गांव से काकोदा की तरफ चली तो पीछे से काले रंग की फोर्ड फिगो गाड़ी आई और उनकी गाड़ी के आगे खड़ी हो गई।
आगे पढ़ें

Spotlight

Most Read

Unnao

जिंदा जलाई गई युवती के मोबाइल से खुलेगा राज

युवती से किसी युवक के संबंध होने का शक, कई से पूछताछ ब्लैकमेलिंग के एंगल पर भी पुलिस कर रही है जांच

23 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: दो गुटों में चली सरेआम गोलियां, CCTV में कैद हुई वारदात

लुधियाना में दो गुटों के बीच सरेआम गोलीबारी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को पंजाब में होने वाले नगर निगम चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।

21 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen