पिता ने बच्ची से की हैवानियत, अब हुआ बच्ची का गर्भपात

ब्यूरो/अमर उजाला, रोहतक(हरियाणा) Updated Sat, 20 May 2017 01:26 AM IST
Doctors’ Panel Terminated 10 Yr Girl’s Pregnancy
बच्ची का हुआ गर्भपात - फोटो : Demo Pic
पिता की हैवानियत का शिकार बनी 10 साल की बच्ची गर्भपात कराया गया। सौतेले बाप की हैवानियत की शिकार हुई बच्ची का 48 घंटे से अधिक चली प्रक्रिया के बाद गर्भपात कर दिया गया।
पीजीआईएमएस के एक्सपर्ट डॉक्टरों की टीम की निगरानी में यह प्रक्रिया पूरी हुई। डॉक्टरों के अनुसार बच्ची की हालत अभी सामान्य है। जल्द ही उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। वहीं, बच्ची की मां अपने पति के रिहाई की मांग कर रही है। ऐसे में अब बच्ची के भविष्य को लेकर सीडब्ल्यूसी की टीम गहनता से विचार कर रही है।

 शुक्रवार को तकरीबन डेढ़ से दो बजे के बीच पंडित भगवत दयाल शर्मा स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय के वार्ड दो में डॉक्टरों ने बच्ची का गर्भपात कर दिया है। डॉक्टरों ने बताया कि गर्भपात के लिए बच्ची को कृत्रिम दर्द शुरू करने के लिए दवा दी गई थी। गर्भपात कराने में 48 घंटे से अधिक का समय लगा। सामान्य महिलाओं के मामले में 24 घंटे तक का ही समय लगता है। डॉक्टरों की मानें तो फिलहाल बच्ची ठीक है। उसे वार्ड के स्पेशल रूम में पुलिस की सुरक्षा में शिफ्ट कर दिया गया है। बच्ची और परिवार की गोपनीयता का पूरा ध्यान रखा जा रहा है।
आगे पढ़ें

पीड़ित बेटी के साथ पति की चिंता कर रही मां

Spotlight

Most Read

Bareilly

वाणिज्य कर छपा

वाणिज्य कर छपा

24 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: दो गुटों में चली सरेआम गोलियां, CCTV में कैद हुई वारदात

लुधियाना में दो गुटों के बीच सरेआम गोलीबारी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को पंजाब में होने वाले नगर निगम चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।

21 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen