घर में लूटपाट के बाद महिला की हत्या

ब्यूरो/अमर उजाला, पानीपत/सनौली Updated Mon, 05 May 2014 10:43 PM IST
विज्ञापन
Depredation And murder of woman in panipat

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
यमुना से सटे गोयला कलां गांव में रविवार रात बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाशों ने दो घरों से लाखों रुपये की ज्वेलरी-नगदी लूटी और एक महिला की हत्या भी कर दी।
विज्ञापन

हमले में एक दंपति समेत चार घायल भी हो गए। ग्रामीणों ने कच्छा-बनियान गिरोह पर वारदात का शक जताया है। सूचना मिलते ही एसपी सतीश बालन और विधायक धर्म सिंह छौक्कर मौके पर पहुंच गए।
पुलिस ने पीजीआई रोहतक में महिला के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
गोयला कलां निवासी कृष्ण अपनी पत्नी सरोज और दोनों बच्चों के साथ सो रहा था। देर रात बदमाशों ने उसके घर पर हमला बोल दिया। इसमें सरोज (25) की मौत हो गई, जबकि कृष्ण गंभीर रूप से घायल हो गया।

कृष्ण ने सुबह इसके बारे में लोगों को बताया। ग्रामीणों को राज मिस्त्री मोतीलाल, उसकी पत्नी किस्मती और लड़की भी घायल मिले। ग्रामीणों ने तीनों को सिविल अस्पताल में भर्ती करा दिया।

सूचना मिलते ही बापौली थाना प्रभारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए। सिविल अस्पताल में सरोज के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए तीन डॉक्टरों का बोर्ड बनाया गया, लेकिन मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। इस पर चिकित्सकों ने शव को पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us