बीच सड़क महिला के कपड़े फाड़े और पति को पीटा, विरोध किया तो...

ब्यूरो/अमर उजाला, सोनीपत(हरियाणा) Updated Thu, 09 Nov 2017 03:54 PM IST
boy misbehaved with couple, man beaten up and lady clothes tore
प्रतीकात्मक तस्वीर
एक युवक ने बीच सड़क महिला के सा​थ बदतमीजी की और उसके कपड़े फाड़ दिए। पति से भी मारपीट की, महिला ने विरोध किया तो कनपटी पर पिस्टल तान दी। मामला हरियाणा के सोनीपत का है। राई थाना क्षेत्र की गांव की रहने वाली महिला ने एक युवक पर उसके साथ अभद्र व्यवहार कर कपड़े फाड़ने व उसे बचाने आए पति पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। महिला के पति को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

महिला के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने गांव बड़ौली के पास पट्टे पर जमीन लेकर फसल की बिजाई कर रखी है। उसने बताया कि 4 नवंबर को वह अपने पति के साथ खेत में काम करने गई थी। इसी दौरान गांव बड़ौली का रहने वाला बिट्टू अपने कारिंदे छोटू व एक अन्य साथ खेत में पहुंचा। वहां पहुंचते ही बिट्टू ने उसके साथ अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया। उसके विरोध करने पर आरोपी ने उसके कपड़े फाड़ दिए।

जिस पर वह चिल्लाने लगी तो कुछ दूर काम कर रहा उसका पति उसके बचाने के लिए आया। इस पर आरोपी ने कारिंदे व साथी के साथ मिलकर उसके पति पर हमला कर दिया। उसके पति को बुरी तरह से पीटकर अधमरा कर दिया। उसके शोर मचाने पर आरोपी ने उसके सिर पर तमंचा रख दिया। उसने घटना के बारे में पुलिस को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। बाद में आरोपी फरार हो गए। महिला ने मामले से परिजनों को अवगत कराया और अपने पति को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद महिला मेडिकल कालेज अस्पताल, खानपुर रेफर कर दिया। वहां भी उसके पति को चिकित्सकों ने पीजीआई रोहतक ले जाने को कहा। जिसके बाद वह अपने पति को पीजीआई ले जाने के बजाय बहालगढ़ स्थित निजी अस्पताल में ले आई। जहां उसका उपचार चल रहा है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर महिला के बयान पर बिट्टू, छोटू व अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का पटाक्षेप कर दिया जाएगा।
- ऋषिकांत, थाना प्रभारी, राई

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

राम मंदिर का समर्थन करने वाली मुस्लिम महिला का घर फूंका

अयोध्या में राम मंदिर बनाए जाने का समर्थन करने वाली माजिदपुरा की इकरा के घर में सोमवार रात कट्टरपंथियों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

17 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO : बच्चियों को ट्रेन से फेंकनेवाले दरिंदे पिता ने बताई पूरी वारदात

बीते साल अक्टूबर में चलती ट्रेन से अपनी बच्चियों के फेंकनेवाले हत्यारे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस और मीडिया के सामने इद्दू अंसारी ने बताया कि उसने पूरी वारदात को शराब के नशे में अंजाम दिया।

17 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper