94 हजार 800 नशीली गोलियां बरामद

ब्यूरो/अमर उजाला, चंडीगढ़ Updated Fri, 24 Jan 2014 01:11 AM IST
94 thousand 800 narcotic tablets seized
पुलिस ने बुधवार को एक केमिस्ट से अलग-अलग नशीली दवाओं की 94800 गोलिया और कैप्सूल बरामद किए। पुलिस ने आरोपी केमिस्ट को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से अदालत ने उसको 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
थाना प्रभारी अतुल सोनी ने बताया उन्हें केमिस्टों द्वारा दवाओं की आड़ में बेची जा रही नशीली दवाएं बेचे जाने की शिकायत मिल रही थी। बुधवार उनको सूचना मिली थी कि मुख्य मार्ग पर आदर्श नगर में स्थित मनोज केमिस्ट का मालिक काफी बड़ी मात्रा में नशीली दवाएं बेच कर नौजवानों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहा है।

सूचना मिली कि दुकानदार मनोज अग्रवाल निवासी मकान नंबर दो आदर्श नगर नशीली दवाओं की खेप ला रहा है। इस पर बस स्टैंड के पास नाकाबंदी कर आरोपी को अलग-अलग 94800 नशीली दवा की गोलियां और कैप्सूल के साथ काबू कर लिया। आरोपी के पास से पैमोसिट आठ सौ गोली, माइक्रोलिट नौ हजार गोली, डोडाइलेन पंद्रह हजार गोली, डीआईएटीआईल छोटा पता 70,000 गोलियां (छोटा पत्ता) शामिल है। थाना प्रभारी अतुल सोनी ने बताया कि नशे की बिक्री रोकने के लिए आगे भी अभियान जारी रखा जाएगा।


Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: चंडीगढ़ का ये चेहरा देख चौंक उठेंगे आप!

‘द ग्रीन सिटी ऑफ इंडिया’ के नाम से मशहूर चंडीगढ़ में आकर्षक और खूबसूरत जगहों की कोई कमी नहीं है। ये शहर आधुनिक भारत का पहला योजनाबद्ध शहर है। लेकिन इस शहर को खूबसूरत बनाये रखने वाले मजदूर कैसे रहते हैं यह देख आप हैरान हो जायेंगे।

22 जनवरी 2018