बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP
विज्ञापन

वेलेंटाइन्स वीक में क्या कहते हैं सितारे

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क।

इस हफ्ते वेंलेंटाईन्स डे मनाया जाएगा। सितारे कहते हैं कि वृश्चिक राशि वालों की लाईफ में प्रेम पनप सकता है। वृष राशि वालों की लाईफ में थोड़े-बहुत उतार-चढ़ाव आएंगे। मिथुन राशि वालों के दांपत्य जीवन में आपसी तालमेल बढ़ेगा।

मेष (22 मार्च - 21 अप्रैल) अपने फायदे के लिए दूसरों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश न करें। बुद्घि से काम लेंगे सारी उलझनें सुलझाने में सफल होंगे। काम के बीच मौज-मस्ती आपको रिलैक्स रखेगा। अपने विकास के बारे में विचार करेंगे। साझेदारी हो सकती है।

वृष (22 अप्रैल - 20 मई) इस हफ्ते जीवन में उतार-चढ़ाव बने रहने की संभावना है। भविष्य की प्लानिंग करेंगे। अपना घर या ऑफिस बदलने की सोच सकते हैं। किसी विषय पर अधीर होने की बजाय, संयम और धैर्य से विचार करें।

मिथुन (21 मई -20 जून) यह हफ्ता कुल मिलाकर आपके लिए अच्छा रहेगा। पारिवारिक रिश्तों में मजबूती आएगी। सामाजिक कार्यों में भागीदारी बढ़ेगी। स्वास्थ्य बढ़िया रहेगा। यात्रा का योग है। दोस्तों एवं परिजनो के साथ आनंद के पल गुजारेंगे।

कर्क (21 जून - 20 जुलाई) अपने गुण और योग्यता का आपको लाभ मिलेगा। जीवन में कुछ बदलाव का विचार मन में आ सकता है। भाई-बहनों से सहयोग प्राप्त होगा। जरूरमंदों की सहायता करें।

सिंह (21 जुलाई -20 अगस्त) कुल मिलाकर यह हफ्ता अच्छा गुजरेगा। आर्थिक समस्याओं में कमी आएगी। कानूनी में मामलों में लापरवाही से बचें। जीवनसाथी से प्रेम और सहयोग में वृद्घि होगी।

कन्या (21 अगस्त -21 सितंबर)सप्ताह का उत्तरार्द्घ पूर्वार्ध से बेहतर रहेगा। भाग्य का सहयोग मिलेगा। सेहत के मामले में थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है। कार्य क्षेत्र में एवं व्यक्तिगत जीवन में कुछ बदलाव हो सकते हैं।

तुला (22 सितंबर-23 अक्तूबर) भ्रम से बचें और वास्तविकता को समझें। बच्चे और धन संबंधी विषयों का प्रभाव आपकी कार्यक्षमता में दिखाई देगा। निराशा को अपने ऊपर हावी न होने दें। व्यवसायियों का लाभ बढ़ेगा।

वृश्चिक (24 अक्तूबर-22 नवंबर)पारिवारिक जिम्मेदारियों में वृद्घि होगी। कार्यक्षेत्र में भी काम का दबाव बढ़ेगा जिससे घर और बाहर के कार्य के बीच तामलेल बैठाना होगा। नए रिश्ते जुड़ सकते हैं, प्रेम संबंध पनपने की संभावना है।  

धनु (23 नवंबर-20 दिसंबर) नए संपर्कों से आपको फायदा हो सकता है। दोस्तों एवं रिश्तेदारों से मिलने का मौका मिलेगा। यात्रा पर जा सकते हैं। ससुराल पक्ष के किसी विषय में आपकी भागीदारी रहेगी।

मकर (21 दिसंबर-20 जनवरी) कोई बेहतरीन मौका अपके सामने आ सकता है, लाभ उठाएं। प्रगति की ओर अग्रसर होंगे। चतुराई से छोटी-मोटी बाधाओं का हल निकालने में सफल होंगे। वाद-विवाद के मुद्दों से दूर रहें।

कुंभ (21 जनवरी-18 फरवरी) पुरानी समस्याएं दूर होगी। सेहत का ध्यान रखें। कैरियर, आर्थिक मुद्दे एवं पारिवारिक विषयों को लेकर सोच-विचार में रहेंगे। यात्रा पर जा सकते हैं। लोगों से मित्रवत व्यवहार रखें।

मीन (19 फरवरी- 21 मार्च) इस हफ्ते उत्साहित और उर्जावान रहेंगे। पढ़ने-लिखने में रूचि बढ़ेगी। नौकरी एवं व्यवसाय में व्यस्त रहेंगे। प्रयास के अनुरूप अच्छी सफलता मिलेगी। सप्ताह के पूर्वार्ध में थोड़ी परेशानी हो सकती है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us