विज्ञापन

जन्मदिन 28 जनवरी, समृद्घि आपकी योग्यता पर निर्भर करेगी

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क।

इस वर्ष सफलता का सारा दारोमदार आपकी मेहनत और लगन पर निर्भर करेगा। पं.विनोद त्यागी बताते हैं इस वर्ष सितारों की स्थिति का आंकलन करने पर ज्ञात होता है कि 28 जनवरी को जिन लोगों का जन्मदिन है उनके लिए साल 2013 मिलाजुला रहेगा। परिश्रम और योग्यता का पूरा सदुपयोग करना होगा, इसी की बदौलत सुख समृद्घि में इजाफा संभव है।

सामाजिक मान-प्रतिष्ठा में वृद्घि होगी। अदालत में कोई मामला अटका हुआ है तो उसमें सफलता मिल सकती है। विरोधियों पर आपका दबदबा बना रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपका पक्ष मजबूत रहेगा। अधिकारियों से सहयोगात्मक संबंध बने रहेंगे। सरकारी क्षेत्र में सेवारत जातकों को प्रमोशन की खुशी होगी। व्यवसायिक दृष्टि से यह वर्ष मशीनरी, लोहा, भवन निर्माण सामग्री आदि के लिए उत्तम रहेगा। इन वस्तुओं का व्यापार करने वालों को अच्छा मुनाफा मिलेगा।

लंबी दूरी की यात्रा के योग बनते रहेंगे। अनुकूल दशा चल रही है तो, विदेश यात्रा की इच्छा पूरी हो सकती है। छात्रों के लिए साल 2013 अनुकूल रहेगा। परीक्षाओं में सफलता मिलेगी। रक्षा विभाग, पुलिस, वकालत, नगरपालिका, खनन आदि क्षेत्रों में करियर बनाने के अवसर मिलेंगे। तकनीकी क्षेत्रों में करियर बनाने की इच्छा रखने वालों की भी चाहत पूरी होगी।  

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X