विज्ञापन
विज्ञापन

जन्मदिन 28 जनवरी, समृद्घि आपकी योग्यता पर निर्भर करेगी

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क।

इस वर्ष सफलता का सारा दारोमदार आपकी मेहनत और लगन पर निर्भर करेगा। पं.विनोद त्यागी बताते हैं इस वर्ष सितारों की स्थिति का आंकलन करने पर ज्ञात होता है कि 28 जनवरी को जिन लोगों का जन्मदिन है उनके लिए साल 2013 मिलाजुला रहेगा। परिश्रम और योग्यता का पूरा सदुपयोग करना होगा, इसी की बदौलत सुख समृद्घि में इजाफा संभव है।

सामाजिक मान-प्रतिष्ठा में वृद्घि होगी। अदालत में कोई मामला अटका हुआ है तो उसमें सफलता मिल सकती है। विरोधियों पर आपका दबदबा बना रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपका पक्ष मजबूत रहेगा। अधिकारियों से सहयोगात्मक संबंध बने रहेंगे। सरकारी क्षेत्र में सेवारत जातकों को प्रमोशन की खुशी होगी। व्यवसायिक दृष्टि से यह वर्ष मशीनरी, लोहा, भवन निर्माण सामग्री आदि के लिए उत्तम रहेगा। इन वस्तुओं का व्यापार करने वालों को अच्छा मुनाफा मिलेगा।

लंबी दूरी की यात्रा के योग बनते रहेंगे। अनुकूल दशा चल रही है तो, विदेश यात्रा की इच्छा पूरी हो सकती है। छात्रों के लिए साल 2013 अनुकूल रहेगा। परीक्षाओं में सफलता मिलेगी। रक्षा विभाग, पुलिस, वकालत, नगरपालिका, खनन आदि क्षेत्रों में करियर बनाने के अवसर मिलेंगे। तकनीकी क्षेत्रों में करियर बनाने की इच्छा रखने वालों की भी चाहत पूरी होगी।  

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Recommended

Predictions

अक्तूबर के तीसरे सप्ताह में इस दिन जरा बचके

लोग शुभ प्रभावों का परिणाम अक्सर लोग भूल जाते हैं किंतु अशुभ परिणाम को हमेशा याद रखते हैं। इसलिए सप्ताह के मध्य सभी 12 राशियों के लिए वह अशुभ दिन कौन सा हो सकता है इसका ज्योतिषीय विश्लेषण करते हैं।

14 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree