विज्ञापन
विज्ञापन

जन्मदिन 26 जनवरी, कैरियर का ग्राफ ऊंचा उठेगा

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क।

गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी को जिन लोगों को जन्मदिन है उन सभी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। पं.विनोद त्यागी कहते हैं कि यह वर्ष आपके लिए कई मामलों में अनुकूल रहेगा। मान-सम्मान में वृद्घि होगी। कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है जिससे स्थायी कीर्ति प्राप्ति होगी। यात्रों के योग बनते रहेंगे। यात्रा सुखद और लाभप्रद रहेगी।

साल 2013 में आप उर्जावान और उत्साहित रहेंगे। इनका आपके कार्यक्षेत्र एवं सामाजिक जीवन पर भी सकारात्मक असर पड़ेगा। नौकरी में अधिकारी वर्ग प्रसन्न रहेंगे। उन्नति के लिए किया गया प्रयास सफल होगा। कैरियर ग्राफ ऊंचा उठेगा जिसका आपको आर्थिक लाभ भी मिलेगा। अधूरी योजनाओं को पूरा करने में सफल होंगे।

काम के साथ-साथ खान-पान एवं आराम का ध्यान रखना होगा। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। आयात-निर्यात से संबंधित कारोबार में लाभ के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे एवं व्यवसाय में विस्तार होगा। उच्चस्तरीय परीक्षाओं में छात्रों को सफलता मिलेगी। इस वर्ष कम्प्यूटर इंजीनियरिंग, बैंकिंग, बीमा, न्यायिक क्षेत्र, दर्शन एवं प्रबंधन के क्षेत्र में कैरियर बनाने का मौका मिलेगा।

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Recommended

Astrology

धनतेरस शुभ संयोग 2019: 100 साल बाद इस महासंयोग में धनतेरस

समुद्रमंथन से चौदह प्रमुख रत्नों की उत्पत्ति हुई जिनमें चौदहवें रत्न के रूप में स्वयं भगवान् धन्वन्तरि प्रकट हुए जो अपने हाथों में अमृत कलश लिए हुए थे।

19 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree