विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Uttarakhand ›   mob lynched a muslim boy in doubt of love jihad and worn shoes garland in tihari uttarakhand

VIDEO: लड़की को होटल लेकर पहुंचा लड़का, फिर फूट पड़ा भीड़ का गुस्सा

11.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ टिहरी, उत्तराखंड Updated Wed, 01 Aug 2018 08:22 AM IST

उत्तराखंड के टिहरी में ‘लव जेहाद’ का मामला सामने आया है। जिसमें गुस्साए लोगों ने एक नाबालिग लड़की को लेकर होटल पहुंचे दूसरे समुदाय के लड़के की खूब पीटा। पिटाई करने के बाद उसे पूरे बाजार में जूतों की माला पहनाकर भी घुमाया गया। वहीं भीड़ के गुस्से से लड़के को बचाने पर पुलिस के भी पसीने छूट गए।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election