विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Mathura ›   Pm modi starts campaign ‘swachhata hi seva’ meets women rag pickers in Mathura

मथुरा में पीएम मोदी ने महिलाओं के साथ बैठकर छांटा कचरा, किया ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान का शंखनाद

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Wed, 11 Sep 2019 07:32 PM IST

मथुरा पहुंचे पीएम मोदी ने कचरे और कबाड़ से प्लास्टिक की थैलियां बीनकर अलग करने वाली मथुरा की दो दर्जन महिलाओं से मुलाकात की। इन महिलाओं ने प्रधानमंत्री को प्लास्टिक प्रबंधन का डेमो भी दिखाया। इस दौरान पीएम ने स्वच्छता ही सेवा अभियान का आगाज किया।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree