विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   there is no official twitter account of isro chief k sivan chandrayaan 2 vikram lander

ट्विटर पर नहीं है के सिवन का कोई अकाउंट, इसरो ने ट्वीट कर दी फर्जी अकाउंट से बचने की सलाह

708 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला.कॉम Updated Mon, 09 Sep 2019 06:41 PM IST

इसरो के चीफ के सिवन ट्विटर का इस्तेमाल नहीं करते। ये जानकारी खुद इसरो ने ट्वीट करके दी है। इसके साथ ही इसरो ने के सिवन के नाम से होने वाले फर्जी ट्वीट से सावधान रहने को कहा है। 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree