विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   First Eid in Kashmir after article 370 revoked, tight security outside mosques all over country

370 हटने के बाद नए कश्मीर की पहली ईद, मस्जिदों के बाहर कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था

1.2K Views
वीडियो डेस्क/ अमर उजाला डॉट कॉम Updated Mon, 12 Aug 2019 03:20 PM IST

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद सोमवार को नए जम्मू-कश्मीर की पहली बकरीद मनाई गई। इस दौरान कहीं से हिंसा की कोई खबर नहीं मिली। बारामुला पुराने शहर की जामिया मस्जिद में लगभग 10,000 लोगों ने नमाज अदा की।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree