विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   HRD Minister Ramesh Pokhriyal said, Walking talking computer will become reality because of Sanskrit

HRD मंत्री रमेश पोखरियाल का अजीबोगरीब बयान, 'संस्कृत की वजह से बोलते कंप्यूटर बनेंगे हकीकत’

518 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Sun, 11 Aug 2019 04:06 PM IST

केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने आईआईटी बॉम्बे के मंच पर दावा किया कि अगर बोलने वाले कंप्यूटर अस्तित्व में आए तो ये संस्कृत की मदद से संभव होगा।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree