विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Business ›   Business Diary ›   watch big news in a click including auto delete location feature of Google

गूगल ने जारी किया ऑटो डिलीट लोकेशन फीचर, एक क्लिक में देखें उद्योग जगत की बड़ी खबरें

931 Views
बिजनेस डेस्क, अमर उजाला Updated Fri, 28 Jun 2019 04:09 PM IST

इंडिगो ने टिकट रद्द करने और उसमें बदलाव करने के शुल्क में 500 रुपये तक की वृद्धि की घोषणा की है। यह व्यवस्था यात्रा के तीन दिन या उससे पहले टिकट रद्द और बदलाव करने पर लागू होगी। 

गूगल ने एंड्रॉयड और आईओएस यूजर्स के लिए ऑटो डिलीट फीचर जारी करना शुरू कर दिया है। इस अपडेट के बाद एंड्रॉयड और आईफोन यूजर्स के लोकेशन और एक्टिविटी की हिस्ट्री अपने-आप डिलीट हो जाएगी। इसके लिए आपको एक सेटिंग करनी होगी। 

एपल के चीफ डिजाइन ऑफिसर जॉनी इवे (Jony Ive) ने कंपनी छोड़ने का फैसला लिया है। जॉनी को फोन की डिजाइन की दुनिया का शहंशाह कहा जाता है। जॉनी ने एपल में 27 साल की तक सेवाएं दी है। 

शाओमी का 48 मेगापिक्सल रियर कैमरे वाला फोन Redmi Note 7 Pro का छह जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट 30 जून तक ओपन सेल में मिलेगा। ऐसे में आपको फ्लैश सेल का इंतजार नहीं करना होगा। 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree