नैनीताल हाईवे चार घंटे जाम 

अमर उजाला ब्यूरो बिलासपुर/रामपुर Updated Fri, 17 Feb 2017 01:00 AM IST
nanital hiway fours jam
गुरुवार को बिलासपुर में नैनीताल हाईवे पर जाम में फंसे वाहन।


नैनीताल हाईवे पर गुरुवार को गन्ने से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली खराब होने से वाहन चार घंटे से अधिक जाम में फंसे रहे। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद जाम को खुलवाया। 

नैनीताल हाईवे पर गुरुवार की दोपहर करीब 12 बजे गन्ने से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली नगर से रुद्रबिलास चीनी मिल जा रही थी। अचानक नैनीताल हाईवे स्थित अहरो तिराहे के पास ट्रैक्टर खराब हो गई। ट्रैक्टर खराब होते ही हाईवे पर वाहनों के बढ़ते दबाव ने जाम की स्थिति पैदा कर दी। धीरे-धीरे हालत यह होने लगी कि हाईवे पर दोनों ओर

वाहनों की लंबी कतार लगनी शुरूहो र्गइं। रुद्रपुर व रामपुर की ओर हाईवे पर करीब दो किलोमीटर जाम लग गया। जाम का आलम यह हो गया कि यात्री  परेशान हो गए। 
 जाम की खास वजह नगर में फैला अतिक्रमण भी रहा। हालांकि, पुलिस दिन भर जाम को खुलवाने मेें लगी रही। फिर भी वाहन रेंग- रेंग कर गुजरे। जाम में फंसे लोगों का बुरा हाल रहा। पुलिस ने किसी तरह जाम को शाम चार बजे तक खुलवाया। जाम में फंसे लोगों ने पुलिस प्रशासन व अतिक्रमणकरियों को जमकर कोसा। 


जाम में फंसे ग्राम खंडिया निवासी पूर्व जिला पंचायत     सदस्य संजीव कुमार सोनू का कहना था कि वह लोग रोजाना का जाम पुलिस प्रशासन की ढिलाई के   कारण लगता है, जिससे सभी लेाग रोजाना ही परेशान होते हैं, मगर प्रशासन कोई भी स्थायी समाधान नहीं कर रहा है जबकि, एसडीएम डीएस गुप्ता ने बताया कि   वह जाम को लेकर पुलिस व नगरपालिका को हिदायत भी द   चुके हैं, मगर अब अतिक्रमणकारियों के खिलाफ सख्ती की जाएगी।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Bihar

तेज प्रताप ने छोड़ा सरकारी बंगला, नीतीश पर लगाया 'भूत' छोड़ने का आरोप

भूत की वजह से तेज प्रताप यादव ने खाली किया अपना सरकारी बंगला।

22 फरवरी 2018

Related Videos

आजम के शहर में मोदी के पकौड़े से रोजगार का ऐसे उड़ा मजाक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान का मजाक उड़ाते हुए समाजवादी पार्टी ने सोमवार को रामपुर में पकोड़ा प्रदर्शन किया। आजम खान की अगुआई में कॉलेज छात्रों ने रामपुर की सड़कों पर पकोड़े का स्टॉल लगाया।

6 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen