शाहपुर पुलिस ने तमंचे बनाने की फैक्ट्री पकड़ी    

अमर उजाला ब्यूरो/ मुजफ्फरनगर Updated Fri, 13 Jan 2017 11:54 PM IST
Pistol factory in Shahpur
पुलिस द्वारा पकड़े गए बदमाश। - फोटो : अमर उजाला
शाहपुर पुलिस ने छापा मारकर गांव काकड़ा के जंगल में मेन रोड पर बंद पड़े आयल मिल में तमंचा बनाने की फैक्ट्री पकड़ी है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर मौके से भारी मात्रा में बने और अधबने तमंचे बरामद किए गए। एक आरोपी मौका पाकर फरार हो गया। एसएसपी बबलू कुमार ने पुलिस टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।      
 
शाहपुर पुलिस ने मुजफ्फरनगर रोड़ पर गांव काकड़ा के जंगल में मेन रोड़ पर बंद पड़े मंशाराम आयल मिल में छापा मारा। थाना प्रभारी सुभाष चंद राठौर ने बताया कि जहां पर दो लोग तमंचे बना रहे थे। पुलिस ने तमंचा बनाते हुए जनपद मेरठ के थाना हस्तिनापुर गांव बाघोपुर निवासी सरदार दर्शन सिंह पुत्र चंदन सिंह को पकड़ लिया, जबकि दूसरा आरोपी जानी पुत्र मकसूद निवासी हरसौली थाना शाहपुर मौका पाकर भागने में कामयाब हो गया।  

पुलिस ने मौके से एक .32 बोर का रिवाल्वर, 315 बोर के तैयार 8 तमंचे व भारी मात्रा में अधबने तमंचों के साथ तमंचे बनाने के उपकरण बरामद किए। पुुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसएसपी बबलू कुमार ने पुलिस टीम को 2500 रूपये इनाम देने की घोषणा की है।       

Spotlight

Most Read

Meerut

महिला टीचर की अश्लील फोटो फेसबुक पर वायरल, हिरासत में आरोपी

कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली शिक्षिका के अश्लील फोटो एक युवक ने फेसबुक पर वायरल कर दिया। मामला दो समुदाय का होने के कारण क्षेत्र में तनावपूर्ण स्थिति बनी गई।

17 फरवरी 2018

Related Videos

कड़ी सुरक्षा के बीच मुजफ्फरनगर में हटाई गई सड़क पर आने वाली मस्जिद

गुरुवार को कड़ी सुरक्षा के बीच मुजफ्फरनगर में मस्जिद हटाई गई। जिले के मंसूरपुर में रेलवे क्रासिंग पर बन रहे फ्लाई ओवर के नीचे आ रही थी मस्जिद। पुल का निर्माण NH-58 बनने के समय से ही रुका था। पुल अधूरा होने की वजह से सैंकड़ों दुर्घटनाएं हो चुकी है ।

16 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen