कमेंट करने पर की थी गार्ड की हत्या

अमर उजाला ब्यूरो Updated Fri, 17 Feb 2017 02:12 AM IST
comment karne par ki thi guard ki hatya
फाइल फोटो - फोटो : अमर उजाला
अब्दुल्लापुर में सिक्योर्टी गार्ड की हत्या अश्लील कमेंट करने पर हुई थी। आरोपी ने बताया कि शराब के नशे में वह उसकी मां के खिलाफ अश्लील कमेंट कर रहा था। जिस पर दोनों में मारपीट हुई। इसी बीच उसके हाथ में भाला आ गया, जिससे ताबड़तोड़ वार कर उसने गार्ड की हत्या कर दी।
भावनपुर थाना के गांव छिलौरा निवासी शुभम उर्फ भूरी अपने साथी संजय उर्फ शेरू के साथ किला परीक्षितगढ रोड स्थित एक कॉलेज में गार्ड की नौकरी करता था। बुधवार देर रात को दोनों ने कॉलेज के गार्ड रूम में बैठकर शराब पी। शुभम ने पुलिस पूछताछ में बताया कि शराब के नशे में संजय ने उसकी मां पर अश्लील कमेंट किए। इस बात को लेकर दोनों में मारपीट शुरू हो गई। भूरी ने बताया कि शराब के नशे में उसने भाले से उस पर अनगिनत वार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मृतक के पिता धूम सिंह की तहरीर के आधार पर शुभम उर्फ भूरी और छोटे भाई सूरज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। सूरज अभी फरार  है।

पहलवानी की कर रहा था तैयारी
आरोपी शुभम उर्फ भूरी पांच वर्ष से कैलाश प्रकाश स्टेडियम में पहलवानी की तैयारी कर रहा था। उसने करीब पांच वर्ष पूर्व बनारस में कुश्ती की थी। जहां से उसको सर्टिफिकेट भी मिला था। बागपत के छपरौली अखाडे़ में भी पांच माह तक कुश्ती की थी।

शव देख पिता हो गए बेहोश
गांव छिलौरा निवासी संजय का शव बृहस्पतिवार को घर पहुंचा। इस दौरान पत्नी बबली और तीनों मासूम बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल था। वहीं पिता कई बार बेहोश होकर जमीन पर गिर गए।

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

तो इसलिए मेरठ में जुटेंगे RSS के 3 लाख स्वयंसेवक!

आने वाली 25 फरवरी को यूपी वेस्ट के मेरठ में RSS अब तक के सबसे बड़े स्वयं सेवक समागम का आयोजन करने जा रहा है। कहा जा रहा है कि इस कार्यक्रम में करीब तीन लाख RSS कार्यकर्ता जुटेंगे।

23 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen