बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

95 नए कोरोना संक्रमित मिले

Bareily Bureau बरेली ब्यूरो
Updated Thu, 01 Oct 2020 02:41 AM IST
विज्ञापन
new corona positive cases
new corona positive cases

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
लखीमपुर खीरी। कोरोना संक्रमितों के बढ़ते मामलों में अभी कमी नहीं आ रही है। बुधवार को भी जनपद में 95 कोरोना संक्रमित मिले हैं। चीनी मिलों के कर्मचारियों के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। एक सप्ताह के दौरान प्रतिदिन औसतन 100 से अधिक संक्रमित मिलने से शासन से नामित नोडल अधिकारी/विशेष सचिव बेसिक शिक्षा भी जिलेे में करीब पांच दिन से डेरा डाले है।
विज्ञापन

डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि 24 घंटे में लैब से कुल 408 रिपोर्ट प्राप्त हुई हैं, जिसमें 54 पॉजिटिव एवं 354 निगेटिव हैं। इसके साथ ही अन्य लैब से आठ एवं 33 एंटीजन से पॉजिटिव रिपोर्ट प्राप्त हुई हैं। लखीमपुर तहसील के रुद्रपुर कला में एक, सिकटिया में दो, रजवापुर अमृतापुर में पांच, शमशेरनगर में एक, बहादुरनगर में चार, काशीनगर में एक, महाराजनगर में छह, हिदायतनगर में एक, शरबती देवी कॉलोनी में एक, कपूरथला में एक, प्रकाशनगर में एक, प्यारेपुर में एक, मिश्राना में एक, शेख सराय खीरी टाउन में एक, नौरंगाबाद में एक, सुंदरपुरम में दो, मिदानिया गढ़ी में एक, शास्त्रीनगर में एक, नई बस्ती में दो, बाजपेई कॉलोनी में एक, गांधीनगर देवकली में एक, रामनगर कॉलोनी में एक, सीरपुरवा में एक, सिद्धार्थनगर में एक, छाउछ में एक, काशीराम कॉलोनी लालपुर में एक, कमलापुर में एक, शिव कॉलोनी में तीन, कौशल किशोर नगर में एक, गोटैयाबाग में एक, अर्जुनपुरवा में एक, मोतीनगर में एक संक्रमित मिला है। तहसील निघासन के रकेहटी में एक, झंडी राज में एक, थाना सिंगाही में एक, तहसील मितौली के औरंगाबाद में दो, कानाखेड़ा में एक, गडरिया में एक, टेमरा में एक संक्रमित मिला है। तहसील पलिया के लालपुर ढाका में एक, खुशीपुर पटिहन में एक, दुधवा तिराहा में दो, भीरा में दो, बंसीनगर में एक संक्रमित मिला है। तहसील धौरहरा के बिहुआ में एक, तेलियार में एक, खमरिया चीनी मिल में दो, लोहारीपुर में पांच, शुक्ला वार्ड में दो संक्रमित मिले हैं। तहसील गोला गोकर्णनाथ के मुन्नू गंज में दो, पिपरिया बुजुर्ग में एक, संसारपुर में एक, बीएचएल चीनी मिल गोला में एक, पश्चिमी दीक्षिताना में दो, पंजाबी कॉलोनी में एक, ब्लॉक परिसर में दो संक्रमित मिले हैं। तहसील मोहम्मदी के गांव रामपुर मिश्र में दो संक्रमित मिले हैं। वही सात संक्रमित मरीज अभी ट्रैक किए जा रहे हैं।

अब तक मिले कुल केस 5138
रिकवरी (स्वस्थ्य हुए) 4154
एक्टिव कोरोना केस 934
मृत्यु 50
बॉक्स=
सैंपल विवरण
दैनिक 2945
क्रमिक 106827
एक सप्ताह में मिले केस
24 सितंबर 58
25 सितंबर 117
26 सितंबर 177
27 सितंबर 139
28 सितंबर 97
29 सितंबर 106
30 सितंबर 95
जीवन से न करो खिलवाड़, लगाओ मास्क
लखीमपुर खीरी। एसपी विजय ढुल नेे बुधवार की शाम शहर में भारी पुलिस बल के साथ पैदल गश्त की। उन्होंने लोगों को नसीहत देते हुए कहा कि जीवन से खिलवाड़ मत करो। मास्क लगाकर ही घरों से बाहर निकलो। संकटा देवी चौराहा से नौरंगाबाद चौराहे तक एसपी ने पैदल गश्त की। इस दौरान दुकानों पर बिना मास्क लगाए बैठे व्यापारियों को मास्क की उपयोगिता बताई और लगाने की हिदायत दी। पैदल मार्च में एएसपी अरुण कुमार सिंह, सीओ सदर एसएन तिवारी, प्रभारी निरीक्षक सदर सुनील सिंह, एसएसआई शिव प्रकाश पांडेय सहित तमाम पुलिसकर्मी मौजूद रहे। सड़कों पर पुलिस बल देख लोगों में हड़कंप मचा रहा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us