बेटी के प्रेमी ने साथी संग की थी पति-पत्नी की हत्या

अमर उजाला ब्यूरो पलियाकलां। Updated Thu, 20 Oct 2016 12:16 AM IST
Partner with the daughter's boyfriend was murdered couple
हत्याकांड - फोटो : vje mtkyk
- पुलिस ने किया मकनपुर दंपति हत्याकांड का खुलासा
- प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय करने से नाराज था प्रेमी

 रविवार को मकनपुर क्षेत्र में गन्ने के खेत में मारे गए पति-पत्नी हत्याकांड का पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया है। सीओ के मुताबिक दोनों की हत्या उसकी इकलौती पुत्री के प्रेमी ने अपने साथी संग मिलकर की थी। उनके मुताबिक पति के सिर पर दोनों ने एक लकड़ी से वार किया और फिर दोनों का गला दबाकर मार डाला। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर चालान भेज दिया है।
गौरतलब है कि बीते रविवार को सिंगहिया निवासी हेतराम का शव उनके खेत से दूर एक अन्य किसान के खेत में पड़ा पाया गया था और वहीं गंभीर अवस्था में उनकी पत्नी कमला भी पड़ी थीं। उनकी इलाज के लिए जिला मुख्यालय ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई थी। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम में गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई थी। इस मामले में हत्या के कोई सुराग नहीं मिल रहे थे, क्योंकि यह परिवार काफी सज्जन और सरल माना जाता है। ऐसे में यह हत्याएं सभी को पेसोपेश में डाले हुए थीं। पुलिस ने इकलौती बेटी और उसके प्रेम प्रसंग आदि की जांच करवाई। जिसमें पता चला कि बेटी का एक प्रेमी भी है। पुलिस को पड़ताल में पता चला कि इसकी जानकारी हेतराम और उनकी पत्नी को हो गई थी और इसी के चलते वह बेटी की शादी तय करने का मन बना चुके थे और लड़के वालों से मिलने जाने वाले थे। जो प्रेमी को पसंद नहीं आया और वह मौके की तलाश में लग गया। सीओ एलडी भारती के मुताबिक मृतक हेतराम और उनकी पत्नी कमला की हत्या उनकी इकलौती बेटी के प्रेमी मोहल्ला बरबंडा पलियार निवासी सरताज उर्फ बब्बन पुत्र जेंटलमैन ने अपने मोहल्ला सिंगहिया निवासी साथी दिनेश राठौर पुत्र माखन के साथ मिल कर की थी। उनकी माने तो खेत पर गन्ने की छटाई करते हुए दोनों ने हेतराम के सिर पर एक लकड़ी से वार किया और फिर उसका गला दबाकर मार दिया। कमला देवी का भी गमछे से गला दबाया गया और उसे मरा समझकर आरोपी वहां से निकल लिए। जबकि कमला जीवित थी, लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। बताया कि आरोपियों को पकड़ लिया गया और उनकी निशानदेही पर एसओ बृजराज यादव, एसआई छोटेलाल कांस्टेबल नितिन कुमार और योमन सिंह ने वह डंडा बरामद कर लिया जो सिर पर चोट मारने के लिए इस्तेमाल किया गया था। उनके मुताबिक आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया है। पुलिस ने दोनों को चालान भेज दिया है।

Spotlight

Most Read

Nainital

पांच से ज्यादा सवार बिठाई तो टैंपो सीज

पांच से ज्यादा सवार बिठाई तो टैंपो सीज

22 फरवरी 2018

Related Videos

पर्यटन को बढ़ाने से मिलेगा युवाओं को रोजगार: सीएम योगी

शुक्रवार को दुधवा नेशनल पार्क के टाइगर हैवेन के पास तीन दिवसीय अंतरराष्ट्रीय बर्ड फेस्टिवल का उद्घाटन करने के बाद सीएम योगी ने लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पर्यटन को बढ़ावा देकर हजारों युवाओं को रोजगार देने की बात कही।

10 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen