हत्या करने के बाद पेड़ से लटकाए गए थे दोनों शव

अमर उजाला ब्यूरो सिकंद्रबाद।  Updated Sat, 20 May 2017 11:36 PM IST
After killing two trees were hanged from the tree
आनर किलिंग का मामला - फोटो : अमर उजाला
पोस्टर्माट रिपोर्ट में हुई पुष्टि, पुलिस की जांच तेज
रोशननगर में दबिशें, पूर्व प्रधान समेत कई को उठाया 
कोटवा में दूसरे दिन भी तैनात रहा पुलिस बल

 
थाना नीमगांव क्षेत्र के गांव कोटवा निवासी नवविवाहिता जूली और उसके प्रेमी गांव के ही संजय गौतम को मारकर अलग-अलग पेड़ों से लटकाया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि होने के बाद पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है। उधर पुलिस ने शुक्रवार की रात रोशननगर गांव के कई घरों में ताबड़तोड़ छापे मारे और पूर्व प्रधान समेत सात लोगों को हिरासत में लिया। बाद में पूर्व प्रधान समेत तीन लोगों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया। उधर गांव कोटवा में दूसरे दिन भी पुलिस फोर्स तैनात रहा। 
शुक्रवार की सुबह गांव कोटवा निवासी नवविवाहिता जूली और उसके गांव के ही प्रेमी संजय का शव गांव रोशननगर के मिनी ग्राम सचिवालय के पीछे अलग-अलग पेड़ से लटके मिले थे। हालांकि जूली के पिता ने दोनों की हत्या करने की बात कबूल कर थाने में आत्मसमर्पण कर दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी दोनों की मौत फांसी पर लटकने से पहले होने की पुष्टि की गई है। इसके बाद से पुलिस ने मामले की जांच तेज कर दी। जांच के दौरान गांव रोशननगर के कुछ नाम प्रकाश में आए थे। इस पर पुलिस की टीमों ने कई ग्रामीणों के घरों पर दबिशें दीं और पूर्व प्रधान समेत सात लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने सभी से घटना को लेकर कड़ी पूछताछ की। इसके बाद पूर्व प्रधान और दो अन्य लोगों को छोड़ दिया। पुलिस की छापामारी से गांव रोशनगर में ग्रामीणों में दहशत है। कई ग्रामीण अपने घरों को छोड़कर भूमिगत हो गए हैं। उधर गांव कोटवा में दूसरे दिन भी सन्नाटा पसरा रहा। लोग गांव की बेटी और बेटे की हत्या से सन्न हैं। पुलिस ने एहितयातन पुलिस दूसरे दिन भी तैनात रही। 
 
नवविवाहता का ससुराल तो प्रेमी का कोटवा में हुआ अंतिम संस्कार 
पोस्टमार्टम होने के बाद ससुराल के लोग जूली का शव गांन मड़रिया ले गए, जबकि संजय का शव लेकर परिवार के गांव कोटवा आए। ससुराल वालों ने जूली के शव का मंडरिया और संजय के शव का गमगीन माहौल में कोटवा गांव में अंतिम संस्कार कर दिया। इस दौरान दोनों स्थानों पर पुलिस तैनात रही। 
 
हत्या की बात कबूली, फिर भी नहीं हुआ खुलासा 
नवविवाहिता के पिता शिवप्रसाद ने विवाहित बेटी और गांव के ही उसके प्रेमी की हत्या करने की बात कबूल की थी। पोस्टमार्टम में भी दोनों की हत्या होने की पुष्टि हुई है। इसके बाद भी पुलिस अभी इस घटना का खुलासा नहीं कर सकी है। बताया जा रहा है कि पुलिस अभी इस मामले में प्रकाश में आए अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है। 
 
घटना से संबंधित अन्य लोगों की तलाश में छापामारी की जा रही है। पूर्व प्रधान रामपाल यादव को साथ लेकर कुछ स्थानों पर दबिशें दी गईं थी, उसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया। शीघ्र ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया जाएगा। 
डीके सिंह, एसओ नीमगांव

Spotlight

Most Read

Udham Singh Nagar

दस दिन पूर्व गायब युवतियां गुड़गांव से बरामद

दस दिन पूर्व गायब युवतियां गुड़गांव से बरामद

20 जनवरी 2018

Related Videos

सहारनपुर में मुठभेड़ के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़े इनामी बदमाश

सहारनपुर में पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम के साथ मुठभेड़ में चार बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े।

19 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper