घर के भीतर आग का गोला बनी विवाहिता, गंभीर

Allahabad Bureau Updated Sat, 11 Nov 2017 12:35 AM IST
घर के भीतर आग का गोला बनी विवाहिता, गंभीर
-बृहस्पतिवार की रात ढिबरी ऊपर गिरने से हुई घटना, परिजन हलाकान
अमर उजाला ब्यूरो
चायल(कौशाम्बी)। पिपरी के मकदूमपुर गांव में बृहस्पतिवार की रात एक विवाहिता घर के भीतर आग का गोला बन गई। चीख पुकार सुन परिवार के लोग भागकर मौके पर पहुंचे और विवाहिता को आग से बचाते हुए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
पिपरी थाना क्षेत्र के मकदूमपुर गांव की कोमली देवी पत्नी राम सुन्दर बृहस्पतिवार की रात परिजनों को खाना पीना कराने के बाद वह सोने के लिए जा रही थी। इस दौरान बरामदे में जल रही ढिबरी पर पड़ी। बताया जा रहा है विवाहिता साड़ी के आंचल से ढिबरी बुझाने लगी। ढिबरी अचानक उसके ऊपर गिर गई और वह आग की चपेट में आ गई। विवाहिता की चीख सुन घर-परिवार के लोग घटना स्थल की ओर दौड़े। विवाहिता को आग से बचाते हुए परिजन नजदीकी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरो ने हालत नाजुक देख प्राथमिक उपचार के बाद एसआरएन रेफर कर दिया। घटना के बाद से पीड़ित परिवार के लोगों का हाल बेहाल है।



साइकिल की दुकान खंगाल ले गए चोर
चायल (ब्यूरो)। पूरामुफ्ती के टिकरी गांव का नौशाद पुत्र शहजादे की सल्लाहपुर गांव के समीप साईकिल की दुकान खोल रखी है। बृहस्पतिवार की रात वह दुकान बंद कर घर चला गया। रात दुकान का ताला तोड़ चोर दो हजार नगदी के साथ करीब 10 हजार रुपए का सामान उठा ले गए। घटना की जानकारी दुकानदार को सुबह हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल के बाद तहरीर लेकर पुलिस चोरों की तलाश शुरू कर दी है।



मार्ग दुर्घटनाओं में दो लोग घायल
चायल (ब्यूरो)। चरवा थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव का मुकेश पुत्र हीरालाल शुक्रवार को बाइक से तिल्हापुर मोड़ बाजार गया था। लौटते समय वह सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया। इसी तरह पिपरी के अकबरपुर गांव का रमेश कुमार बाइक से मूरतगंज जा रहा था। महगांव के समीप सामने से आ रही बस से बाइक टकराते हुए बस में फंस गई। युवक हादसे का शिकार होते हुए बाल-बाल बच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

Spotlight

Most Read

Meerut

महिला टीचर की अश्लील फोटो फेसबुक पर वायरल, हिरासत में आरोपी

कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली शिक्षिका के अश्लील फोटो एक युवक ने फेसबुक पर वायरल कर दिया। मामला दो समुदाय का होने के कारण क्षेत्र में तनावपूर्ण स्थिति बनी गई।

17 फरवरी 2018

Related Videos

यूपी के कौशांबी से सामने आया फोन पर तीन तलाक का मामला

सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद तीन तलाक के मामले खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस बार यूपी के कौशांबी से तीन तलाक का मामला सामने आया है।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen