बेरहमी से पीट-पीटकर बेटे ने पिता को मार डाला

टीम डिजिटल, अमर उजाला, कानपुर Updated Wed, 30 Nov 2016 09:32 PM IST
son killed his father in etawah
मकान के बाहर छानबीन करती पुलिस तथा बेटे अरविंद्र से पूछताछ करते सिपाही - फोटो : अमर उजाला
इटावा के मोहल्ला आनंदनगर में एक बेटे ने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। जानकारी तब हुई जब घर में पड़े शव से बदबू उठने पर मोहल्लेवालों ने पुलिस को सूचना दी। कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बेटे को हिरासत में ले लिया है।  
बढ़पुरा थाना क्षेत्र के गांव बाहुरी निवासी विशंभरदयाल पुत्र श्रीकृष्ण का आनंदनगर मोहल्ले में मकान है। उनके मकान में गांव का ही रिटायर्ड फौजी छोटेलाल (75) अपने पुत्र अरविंद कुमार के साथ रहता था। बुधवार को उसके मकान से दुर्गंध उठने पर मोहल्ले वालों ने दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इस पर लोगों शंका हुई और पुलिस को सूचना दी। चौकी तकिया पुलिस छत से होते हुए घर के अंदर पहुंची। वहां छोटेलाल का शव पड़ा दिखा। उसके पास ही पुत्र अरविंद गुमसुम सा बैठा था। कोतवाल सतेंद्र यादव ने अरविंद से पूछताछ की लेकिन वह कुछ नहीं बोला। मोहल्लेवालों ने बताया कि पांच दिन पूर्व अरविंद ने अपने पिता के साथ मारपीट की थी। वह मकान के अंदर चीखते चिल्लाते रहे। अंदरूनी चोट लग जाने से उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अरविंद को हिरासत में लिया है। कोतवाल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। शव बुरी तरह से गल चुका है।

Spotlight

Most Read

Delhi NCR

ऑटो चालक विदेशी एयरहोस्टेस के साथ छेड़ छाड़ पर उतर आया पर दुकानदारों नें बचाया

एक ऑटो चालक ने भारत की छवि को धूमिल कर दिया। छवि को धूमिल करने का मामला दिल्ली के दिल कनॉट प्लेस का है।

22 फरवरी 2018

Related Videos

‘पति न मिला तो कर लूंगी आत्महत्या’

छिबरामऊ में एक युवती ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपने पति को वापस लाने की गुहार लगाई। दोनों ने मंदिर में चार महीने पहले शादी कर ली थी।

22 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen