पांच दिन बाद कुएं में मिला लापता युवक का शव

कन्नौज Updated Sat, 02 Dec 2017 11:47 PM IST
The body of the missing man found in the well after five days
रोते बिलखते परिजन - फोटो : अमर उजाला ब्यूरो
ससुर की तेरहवीं से घर लौटने के दौरान लापता युवक का शव पांच दिन बाद बंद पड़े नलकूप के कुएं में मिला। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस अधिकारियों ने फोरेंसिक टीम के साथ पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। मृतक की पत्नी और भाई ने विवाद के चलते एक रिश्तेदार पर हत्या का आरोप लगाया है।


गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव सरायप्रयाग निवासी सुनील कुमार जाटव (35) की ससुराल कोतवाली क्षेत्र के गांव जलालाबाद में ससुराल है। करीब 20 दिन पहले उसके ससुर पप्पू की मौत हो गई थी।


ससुर की मौत के बाद से उसकी पत्नी सीमा देवी दो लड़कियां और एक छह माह के बच्चे के साथ मायके में है। बीते मंगलवार को ससुर पप्पू की तेरहवीं थी। तेरहवीं के बाद सुनील घर के लिए पहुंचा।

घर न पहुंचने पर सीमा देवी और सुनील के भाई प्रमोद ने आसपास व रिश्तेदारों से फोन कर तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। शनिवार सुबह सरायप्रयाग में सूलनपुर मार्ग पर करीब पांच साल से बंद पड़े राकेश कुमार यादव नलकूप की ध्वस्त कोठरी से बदबू आने के बाद ग्रामीणों ने अंदर जाकर देखा तो एक पैंट और चप्पलें रखीं दिखाईं दीं।

इसके बाद ग्रामीणों ने कुएं के अंदर टार्च देखा तो करीब 40 फिट की गहराई पर एक युवक का शव दिखाई। सूचना मिलते ही कोतवाल महेंद्र सिंह गौतम के पहुंचने के बाद फोरेंसिक टीम लेकर सीओ सदर लक्ष्मीकांत गौतम ने पहुंच कर छानबीन शुरू की।


मृतक की पत्नी सीमा देवी और भाई प्रमोद कुमार ने विवाद के चलते एक रिश्तेदार पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। सीओ ने बताया कि पांच दिन पहले की लाश होने के कारण खराब हो चुकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक  नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन की मौत हो गई।

10 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls