गोरखपुर यूनिवर्सिटी छात्रसंघ अध्यक्ष समेत चार पर केस

अमर उजाला ब्यूरो, गोरखपुर। Updated Fri, 17 Feb 2017 01:50 AM IST
FIR aganist president of gorakhpur university
गोरखपुर यूनिवर्सिटी। - फोटो : Amar Ujala
गोरखपुर यूनिवर्सिटी में निर्माण करा रहे ठेकेदार को रंगदारी न देने पर मारने-पीटने के आरोप में छात्रसंघ अध्यक्ष अमन यादव समेत चार लोगों पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। ठेकेदार की तहरीर पर कैंट पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अध्यक्ष व उसके साथियों की तलाश तेज कर दी है। पुलिस को यह भी शक है कि छात्रनेता सौरभ पांडेय हत्याकांड के अभियुक्त विक्की से भी इनके नजदीकी संबंध हैं।
जल निगम के ठेकेदार अरुण शुक्ला डीएम के निर्देश पर गोरखपुर यूनिवर्सिटी में होने वाले मतगणना स्थल पर निर्माण कार्य करा रहे हैं। वह पहले भी यूनिवर्सिटी में काम कराते रहे हैं। आरोप है कि छात्रसंघ अध्यक्ष अमन यादव ने उनसे रंगदारी मांगी थी। डेढ़ लाख रुपये की डिमांड न पूरी होने पर बृहस्पतिवार को छात्रसंघ अध्यक्ष अपने तीन सहयोगियों के साथ पहुंचे और ठेकेदार को मारने लगे। मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर कैंट पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पाकर पुलिस पहुंची मगर तब तक अध्यक्ष व उसके साथी फरार हो गए थे।

पुलिस ने ठेकेदार अरुण शुक्ला की तहरीर पर अध्यक्ष समेत चार लोगों के खिलाफ रंगदारी मांगने, मारपीट करने के धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। कैंट इंस्पेक्टर ओम हरि वाजपेयी ने बताया कि ठेकेदार से रंगदारी मांगने और मारपीट करने की शिकायत मिली है। ठेकेदार के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। 

Spotlight

Most Read

Meerut

हसनपुर से गायब किशोरी का कोई सुराग नही

हसनपुर से गायब किशोरी का कोई सुराग नही

23 फरवरी 2018

Related Videos

यूपी में कस्टम विभाग के हाथ लगा सोने का जखिरा!

महाराजगंज में कस्टम डिपार्मेंट को बड़ी सफलता हाथ लगी है। कस्टम विभाग के अधिकारियों ने एक युवक के पास से एक किलो एक सौ पचास ग्राम सोना बरामद किया है। बरामद किए सोने की कीमत पैंतीस लाख रुपये से ज्यादा की बताई जा रही है।

22 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen