सीरियल ब्लास्ट की धमकी देने वाले पर दर्ज हुआ केस

अमर उजाला ब्यूरो, गोरखपुर Updated Tue, 29 Mar 2016 10:06 PM IST
bomb blast
सीरियल ब्लास्ट की धमकी - फोटो : Social Media
गोरखपुर। सीरियल ब्लास्ट की सूचना देने वाले के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को केस दर्ज किया। सोमवार को 25 स्थानों पर सीरियल ब्लास्ट की धमकी मिली थी। मामले की छानबीन में जुटी पुलिस के हाथ कोई सुराग न लगने के बाद धमकी देने वाले को खोजने की जिम्मेदारी एटीएस के साथ ही एसटीएफ को सौंपी गई है।  
‘इंटरनेट कॉल’ से जिले में एक महीने के भीतर बम विस्फोट की 30 झूठी सूचना मिलने से पुलिस परेशान है।  धमकी मिलने के बाद पूरे महीने पुलिस भागदौड़ में लगी रही। आईजी के निर्देश पर मंगलवार को कोतवाली पुलिस ने होटल प्रदीप के मालिक प्रदीप श्रीवास्तव की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ धमकी देने का केस दर्ज किया है।

दो मार्च को रेलवे स्टेशन, सिटी मॉल, स्टार हॉस्पिटल और तीन मार्च को एयरपोर्ट के साथ ही दिल्ली से आने वाली जेट लाइट की फ्लाइट में बम होने की झूठी सूचना मिलने के मामले में भी कैंट और कोतवाली थाने में पहले से केस दर्ज है।

मामले की छानबीन में जुटी क्राइम ब्रांच के साथ ही स्थानीय पुलिस के फेल होने के पुलिस के लिए सिरदर्द बने इस मामले को सुलझाने की जिम्मेदारी एटीएस के साथ ही एसटीएफ को दी गई है। आईजी जोन एचआर शर्मा ने बताया कि ‘इंटरनेट कॉल’ से बम होने की सूचना देने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Spotlight

Most Read

National

पत्नी को था पति के अवैध संबंधों का शक, गुस्से में काट दिया प्राइवेट पार्ट

पति और पत्नी के बीच झगड़ों के कई कारण होते हैं, लेकिन अगर बात अवैध संबंधों की हो तो खूनी खेल की कहानी रचने में भी देर नहीं लगती।

21 फरवरी 2018

Related Videos

महाराजगंज: कसाई बना भतीजा, इस वजह से किया चाचा का मर्डर

महाराजगंज में नौतनवां इलाके में 17 फरवरी की रात हुई किसान की हत्या का खुलासा कर लिया गया है। पुलिस ने इस मामले में मृतक किसान के भतीजे और उसके साल को गिरफ्तार किया है।

19 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen