विज्ञापन

नौकरी के नाम पर डेड़ लाख की ठगी

Amar ujala Bureau Updated Wed, 27 Jul 2016 10:55 PM IST
विज्ञापन
rupees note
rupees note
ख़बर सुनें
नौकरी के नाम पर एक युवक से डेढ़ लाख की ठगी का मामला सामने आया है। ठगी का शिकार हुए युवक ने बुधवार को सफेदपोश ठग के खिलाफ अपर पुलिस अधीक्षक को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है। अपर पुलिस अधीक्षक ने कोतवाल नगर को मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।
विज्ञापन

शहर के न्यू मेवातियान कॉलोनी के रहने वाले रशीद अहमद अंसारी ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की भर्ती निकली थी। इसमें उसने आवेदन किया था। इसी बीच कोतवाली देहात के खोरहसा चौकी क्षेत्र के चिस्तीपुर गांव के रहने वाले एक सफेदपोश से उसकी दोस्ती हो गई।
इससे सफेदपोश रशीद के घर आता-जाता था। रशीद के मुताबिक सफेदपोश ने उसे नौकरी दिलाने का झांसा देकर तीन लाख रुपये का इंतजाम करने को कहा। उसने सफेदपोश से इतनी बड़ी रकम एक साथ दे पाने से इन्कार किया तो सफेदपोश ने नौकरी से पहले डेढ़ लाख रुपये और नौकरी के बाद आधी रकम देने की बात कही।
रशीद ने बताया कि उसने सफेदपोश को डेड़ लाख रुपये दे दिए। इसी बीच भर्ती निरस्त कर दी गई तो उसने सफेदपोश से रुपए वापस मांगे। जिस पर वह आनाकानी करने लगा। रशीद ने बताया कि रुपए मांगने पर वह मारपीट को तैयार हो गया और जानमाल की धमकी दी। इस मामले में रशीद ने अपर पुलिस अधीक्षक को तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us