बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

पत्नी और भाई ने दो संदिग्धों के नाम बताए

ब्यूरो/ अमर उजाला, चित्रकूट। Updated Tue, 31 Mar 2015 12:08 AM IST
विज्ञापन
The wife and brother of two suspects described by

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
पति धर्मेंद्र के लापता होने से परेशान साधना पांडे ने सोमवार को एसपी कार्यालय में जाकर सीओ मऊ से पति के गायब होने की पूरी कहानी बताई। 
विज्ञापन


एसटीएफ के कथित मुखबिर धर्मेंद्र पांडे की पत्नी साधना का कहना है कि उसके पति के साथ हुई घटना में एसटीएफ की भी भूमिका की जांच होनी चाहिए। 

उसने अफसरों से न्याय मांगा। उसके साथ उसका देवर महेंद्र और पुत्री पूजा भी थे। महेंद्र ने बताया कि उसने सीओ को गांव के दो लोगों के नाम दिए हैं, जिनसे पूछताछ करने पर मामला खुल सकता है।


एसपी के नहीं होने पर मौजूद सीओ मऊ अजय कुमार कुलश्रेष्ठ ने पूरी बात सुनी। महेंद्र का कहना है कि उसका भाई जब भी कहीं जाता था अपने साथ लाइसेंसी बंदूक लेकर जाता था। वह बंदूक भी गायब है। उसने खुद पतेरिया के डोंगार हार में जाकर पता किया है और उसे वहां राख और खून मिला है।

उसने इसकी जानकारी सीओ को दी है। उसने कहा कि उसका भाई जो भी था उसे एसटीएफ ने ही बनाया। चार तारीख को वह गांव आया था और यह कहकर चला गया कि वह एसटीएफ के पास जा रहा है। ज्यादातर समय वह मानिकपुर में एसटीएफ के लोगों के साथ बिताता था।

साधना और महेंद्र ने धर्मेंद्र के गायब होने के पीछे गांव के कुछ लोगों के नाम दिए हैं। महेंद्र का कहना था कि अगरहुंड़ा के खास तौर पर दो लोगों ने उसके भाई को गायब कराने में मदद की है। अगर पुलिस इनसे और एसटीएफ से जानकारी ले तो काफी कुछ पता चल सकता है। उसे अपने भाई के जिंदा रहने की कोई उम्मीद नहीं है।

साधना ने वे प्रशस्ति पत्र भी दिखाए जो उसके पति धर्मेंद्र  को कार्यालय वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, स्पेशल टास्क फोर्स लखनऊ द्वारा दिए गए थे।

ये दोनों प्रशस्ति पत्र उसके पति को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमिताभ यश द्वारा 25 अप्रैल 2009 को दस्यु सरगना दीपक पटेल, और शिवनरेश पटेल को गिरफ्तार करने में सक्रिय भूमिका निभाने और 21 जुलाई 2007 में छोटा पटेल उर्फ शिवकरन, फूलचंद्र उर्फ ढनगू उर्फ ड्राइवर, सरमन और कुदउवा के मारे जाने पर सहयोग के लिए दिए गए थे।


आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us